कोरोना काल ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर का कर दिया ऐसा हाल, खुद किया दर्द बयां

कोरोना काल में हर शख्स किसी न किसी वजह से  परेशान ही चल रहा है. अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर संजय गांधी ने अपनी आर्थिक स्थिति पर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 31, 2021, 03:10 PM IST
  • अभिनेता संजय गांधी ने बताया कि वह पिछले 10 महीनों से खाली बैठे हैं
  • संजय गांधी का कहना है कि अब उनके पास न तो काम है और न पैसे हैं
कोरोना काल ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर का कर दिया ऐसा हाल, खुद किया दर्द बयां

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश कई तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं. इस समय लोगों को सबसे ज्यादा आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस लिस्ट में कई मशहूर हस्तियों के नाम भी शामिल हैं. इस महामारी की वजह से कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स भी बंद हो चुके हैं. अब खबर आई है कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम अभिनेता संजय गांधी (Actor Sanjay Gandhi) भी काफी मुश्किलों में फंसे हुए हैं.

इंडस्ट्री में है काम की कमी

हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में संजय ने बताया कि इंडस्ट्री में काफी की बहुत कमी हो गई है और उन्हें काफी समय से काम की तलाश है. अभिनेता कहा, "कई कलाकार इस वक्त घर में बैठे हुए हैं और काम की बहुत कमी है. अगर कोई रोल ऑफर किए जा रहे हैं तो उनकी फीस बेहद कम दी जाती है. हर दिन कोरोना के कारण किसी न किसी की मौत की खबर सुनने को मिल जाती है."

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट हुई लीक, रिया चक्रवर्ती सहित ये सितारे बनेंगे शो का हिस्सा!

10 महीने से नहीं मिला काम

संजय गांधी ने आगे कहा, "लोग परेशान हैं. मैं उनकी मदद करना चाहता हूं, लेकिन मैं खुद बेबस हूं. मैं अमीर नहीं हूं और न मेरी आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी है. जुलाई 2020 में 'नागिन 4' के बाद मुझे कोई काम नहीं मिला. मेरे घर भी किराए का है और हर महीने का खर्चा अलग होता है. अब न  तो मेरे पास काम है और न ही पैसा. भविष्य के कोई योजना नहीं है."

काम के लिए जाना होगा घर से बाहर

संजय ने कहा, "मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं. मुझे अपना घर चलाने के लिए बाहर निकलना ही होगा. इसमें खतरा तो है, लेकिन अब और कुछ कर भी नहीं सकते. मुझे अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखना होगा." बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से लोकप्रियता बटोरने वाले संजय गांधी 'उड़ान', 'अब के बरस' और 'रेस 2' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Indian Idol: बढ़ता जा रहा है विवाद, अब सुनिधि चौहान के खुलासे ने कर दिया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़