'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज

Lataa saberwal:  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में अक्षरा की मां की रोल में नजर आने वाली राजश्री यानी लता सभरवारल इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है, जिसके बाद से उनके फैंस एक्ट्रेस के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 26, 2023, 10:42 AM IST
  • लता सभरवाल के गले में हुई गांठ
  • आवाज खोने का मंडरा रहा खतरा
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस को हुई गंभीर बीमारी, जा सकती है आवाज

नई दिल्ली: Lataa saberwal: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की आदर्शवादी मां राजश्री तो हर किसी को याद होगी ही.  इस शो में अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री लता सभरवाल ने घर-घर अपनी पहचान बनाई है. इससे पहले भी वह कई टीवी फेम टीवी शोज के अलावा फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. लता की हालत इन दिनों ठीक नहीं है. हाल ही में उन्होंने अपनी हेल्थ से जुड़ी ऐसी अपडेट सोशल मीडिया पर साझा की, जिसके बाद से पूरे मनोरंजन जगतमें हलचल मच गई.

लता सभरवाल को हुआ क्या ?

लता सभरवाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने पोस्ट में बताया की उनके गले में गांठ बन गई है और अगर इसका इलाज समय पर नहीं कराया गया तो उनकी आवाज हमेशा के लिए जा सकती है.  उन्होंने बताया कि अभी कम से कम एक हफ्ते तक एक्ट्रेस को पूरी तरीके से न बोलने की सलाह दी गई है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अभी तो यह शुरुआती स्टेज में है, लेकिन आगे जाकर गंभीर समस्या हो सकती है.

फैंस ने मांगी दुआ

अपनी इस पोस्ट में लता सभरवाल ने लिखा, 'अगर मैंने ख्याल नहीं रखा तो या मेरी आवाज बदल सकती है या फिर आवाज पूरी तरीके से जा भी सकती है. लता के पोस्ट के बाद 'दिया और बाती' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

वहीं एक यूजर ने कहा, 'उम्मीद है आप जल्द स्वस्थ हो जाएंगी और बहुत जल्द चहचहाती नजर आएंगी.'वहीं लगातार और भी फैंस कमेंट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

छोड़ चुकी हैं टीवी की दुनिया

हेल्थ अपडेट साझा करने के बाद उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह लैपटॉप के सामने खामोश बैठकर अपना कुछ काम कर रही थीं.  बता दें कि लता सभरवाल टीवी की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं. वह इन दिनों शॉर्ट फिल्मों में अपना हाथ आजमा रही हैं.

इसे भी पढ़ें:  जब बेटे की खातिर प्रकाश राज ने की थी 12 साल छोटी पोनी वर्मा से शादी, जानें किस्सा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़