Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: कायरव की वजह से टूटेगा अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता, सर्जरी के लिए डॉ कुणाल ने रखी ये शर्त

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 23 Aug 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों धमाल पर धमाल देखने को मिल रहा है. आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक तरफ अक्षरा और अभिमन्यु के बीच गलतफहमी बढ़ जाएगी वहीं डॉक्टर कुणाल खेरा अक्षु से उसकी आवाज की मांग करेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 04:34 PM IST
  • अभिमन्यु और अक्षरा का टूटेगा रिश्ता
  • अक्षु के सामने डॉ कुणाल खेरा ने रखी ये शर्त
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: कायरव की वजह से टूटेगा अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता, सर्जरी के लिए डॉ कुणाल ने रखी ये शर्त

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 23 Aug 2022: स्टार प्लस का धमाकेदार शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों धमाल मचा रहा है. शो इन दिनो ऐसे मोड़ पर है जिसे लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कायरव पुलिस स्टेशन से भागकर घर आ जाता है.  वहीं अक्षरा उसे देख लेती है और वह अभिमन्यु को बताने की कोशिश करती है, लेकिन तब तक कायरव वहां से चला जाता है. इसके बाद कायरव अपनी हेल्प के लिए अक्षरा को कॉल करता है. अभिमन्यु ये सारी बाते सुन लेता है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. 

अभिमन्यु और अक्षरा के बीच बढ़ेंगी गलतफहमी

आज के शो में देखने को मिलेगा कि कायरव, अक्षरा को अकेले मिलने के लिए बुलाता है, लेकिन अक्षरा के पीछे-पीछे अभिमन्यु भी वहां पर पहुंच जाता है. वहीं कायरव अक्षरा और अभिमन्यु के देख लेता है और वहां से भाग जाता है. जिसके बाद कायरव अक्षरा को गलत समझता है. वहीं अभिमन्यु अक्षरा के सामने आकर उसे बोलता है कि तुमने एक बार फिर अपने परिवार का ही साथ दिया है, मुझे इन सब चीजों के बारे में कुछ नहीं पता है. अक्षरा अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करती है लेकिन वह उसकी एक बात नहीं मानता है. 

 कायरव अक्षरा को गलत समझता है 
कायरव ने अक्षरा को अकेले मिलने के लिए बुलाया होता है. वहीं वह अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ देख उसे गलत समझने लगता है. उसे लगता है कि अक्षरा अभिमन्यु को जानकर लेकर आई है. ऐसे में वह डर जाता है और वहां से भाग जाता है.

 सर्जरी के बदले अक्षरा की आवाज मांगेंगे डॉ कुणाल
शो में आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दरअसल अभिमन्यु अपनी सर्जरी के लिए तैयार हो रहा है. वहीं अक्षरा के पास डॉ कुणाल खेरा का फोन आता है. डॉक्टर कुणाल अक्षरा से कहते हैं कि मैं एक ही शर्त पर अभिमन्यु की सर्जरी करूंगी. वह कहते हैं कि सर्जरी के बदले उन्हें अपनी आवाज उनकी बहन को देनी पड़ेगी. 

इसे भी पढ़ेंः ईशा गुप्ता ने फिर चलाया हुस्न का जादू, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़