YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को मिली अभीर की कस्टडी, टूटा अक्षरा का दिल

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीर की कस्टडी अभिमन्यु को मिल गई है जिसके बाद अक्षरा टूट जाती है. वहीं अभीर अपने माता-पिता से अलग नहीं होना चाहता है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 4, 2023, 01:13 PM IST
  • अभीर नहीं जाना चाहता है अभिमन्यु के पास
  • केस हारने के बाद फूट-फूटकर रोएगी अक्षरा
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु को मिली अभीर की कस्टडी,  टूटा अक्षरा का दिल

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. कोर्ट ने अबीर की कस्टडी का फैसला सुना दिया है. कोर्ट के फैसले के अनुसार अभीर की कस्टडी अभिमन्यु को मिली है. इसका मतलब है कि अब अभीर बिरला परिवार में अभिमन्यु के साथ रहेगा. कोर्ट के इस फैसले से अक्षरा काफी टूट चुकी है.  पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अक्षरा कोर्ट के बाहर फूट-फूटकर रोती है. 

अभिमन्यु को आरोही पर आएगा गुस्सा 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग शो में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु अपने घर के गार्डन में खड़ा होकर अक्षरा के बारे में सोचेगा. वह अक्षरा को फोन करने के बारे में सोचता है, तभी आरोही आकर उसे बधाई देती है. इससे अभि भड़क जाता है. वह बोलता है कि यह मुंह मीठा करने वाली बात नहीं है. मुझे आज मेरा रिश्ता मिला है आज के बाद कोई नहीं कह पाएगा कि मैं जूनियर का पिता नहीं हूं. मैं कानूनी तौर पिता बन चुका हूं. 

अभीर को कोर्ट का फैसला बताएगी अक्षरा 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु की बात करने के बाद आरोही रूही के बारे में पुछती है तो अभिमन्यु बोलता है कि वह खुद अपनी बेटी को अभीर के बारे में बताएगा. गोयनका हाउस अक्षरा और अभिनव से पूछते है कि केस हम जीत गए न. अक्षरा के सामने केक भी रखता है, लेकिन अक्षरा और अभिनव दोनों ही कोर्ट का फैसला सुनाते हैं. हम केस हार गए. इस बात से अभीर बेहद हर्ट हो जाता है. 

कमरे में बंद करेगा अभीर 
अक्षरा और अभिनव की बात सुनने के बाद अभीर खुद को कमरे में बंद कर लेता है. वह अपना सामान पेक कर कसौली वापस जाने के बारे में सोचता है. अभिनव अभीर से दरवाजा खोलने के लिए बात करता है. लेकिन अभीर उसकी एक बात नहीं सुनता है. इसके बाद अक्षरा गाना गाती है. अभीर खाना सुनते ही दरवाजा खोल देता है. अभीर बोलता है कि मैं आप दोनों के बिना नहीं रह सकता.  

इसे भी पढ़ें: RARKPK Trailer: हंसी... इमोशनल ड्रामा...रोमांस...ब्रेकअप से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़