कोरोना काल में आदित्य चोपड़ा की नई पहल, शुरू की वैक्सीनेशन ड्राइव

कोरोना वायरस की मार झेल रहे पूरे देश को इस समय सिर्फ कोविड वैक्सीन का ही सहारा है. ऐसे में यशराज फिल्म स्टूडियो ने एक नई पहली की शुरुआत कर दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 05:22 PM IST
  • कोरोना काल में लोगों को हर दिन मुश्किलें झेलनी पड़ रही हैं
  • अब यशराज फिल्म्स ने एक नई पहल की शुरुआत कर दी है
कोरोना काल में आदित्य चोपड़ा की नई पहल, शुरू की वैक्सीनेशन ड्राइव

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की मार पूरा देश झेल रहा है. ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं. खासतौर पर मशहूर हस्तियों ने इस मुश्किल वक्त में काफी योगदान दिया है. इसी बीच अब यशराज फिल्म्स (YRF) स्टूडियो ने भी फिल्म उद्योग के श्रमिकों के लिए एक कोविड टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है, जिसका लक्ष्य पहले चरण में लगभग 4000 श्रमिकों को टीका लगाना है.

फिल्मों के चालक दलों के लिए शुरू किया अभियान

फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) द्वारा शुरू किया गया यह अभियान बॉलीवुड में दिन-प्रतिदिन की गतिविधि को फिर से शुरू करने की सुविधा देगा.

इसे लेकर यशराज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षय विधानी का कहना है, "वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के चालक दल के सदस्यों का टीकाकरण शुरू कर दिया है." 

कई चरणों में होगा अभियान

उन्होंने आगे कहा, "अब हमें हिंदी फिल्म उद्योग के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की खुशी है.

इसके लिए हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी काम पर लौट आएंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता देंगे. उद्योग को कवर करने के लिए आवश्यक बड़ी संख्या में टीकों को देखते हुए, अभियान चरणों में होगा. 

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान के लिए सुशांत की लास्ट स्टोरी, मर्डर मिस्ट्री अब तक अनसुलझी

जानिए क्या है YRF का लक्ष्य

विधानी ने बताया, "पहले चरण में, जो मंगलवार से शुरू हो रहा है. हम कम से कम 3,500 से 4,000 लोगों को टीका लगाने में सक्षम होंगे. वाईआरएफ महामारी की चपेट में आए उद्योग को फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है

ये भी पढ़ें- हिमानी शिवपुरी में थी टीवी सीरियल को लेकर झिझक, आज 'कटोरी अम्मा' के रूप में करती हैं दिलों पर राज

." वाईआरएफ का लक्ष्य फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करना है. कंपनी पहले ही अपने कर्मचारियों को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो के भीतर हुए एक अभियान में टीका लगा चुकी है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़