पहली बार 'लाल सिंह चड्ढा' के लुक में आमिर खान आए नजर

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. फिल्म के सेट से आमिर का फर्स्ट लुक वायरल हो गया जिसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है.

 पहली बार 'लाल सिंह चड्ढा' के लुक में आमिर खान आए नजर

मुबंई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर काफी दिनों से चर्चा में छाए हुए हैं. आमिर खान की लास्ट फिल्म 'ठग ऑफ हिंन्दुस्तान' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. अब इस फिल्म से आमिर के साथ-साथ उनके फैंस को भी काफी उम्मीदें हैं. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में है.

पंजाब के बैकग्राउंड पर है फिल्म

फिलहाल फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है और अब सेट से आमिर खान का भी फर्स्ट लुक वायरल हो गया है. इस तस्वीर में आमिर पंजाबी गेटअप में दिख रहे हैं.

बैंगनी रंग का पगड़ी पहन रखा है और लंबी-लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. कपड़ों की बात करें तो आमिर ने चेक शर्ट के साथ जींस पहन रखी है. आमिर को किसी भी फिल्म में पहले इस तरह के किरदार में नहीं देखा गया है, इस वायरल तस्वीर के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गयी है.

इससे पहले करीना कपूर का भी लुक वायरल हो गया था. जिसमें करीना सिम्पल भारतीय परिधान सूट-सलवार में दिख रहीं हैं.

आमिर ने किया ट्वीट
6 नवंबर को आमिर खान ने भी फिल्म को लेकर पहला मोशन वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में आमिर ने लिखा- क्या पता हम हैं कहानी या हैं कहानी में हम.

हॉलीवुड से प्रेरित है फिल्म की कहानी

फिल्म  की कहानी की बात करें तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी. फिल्म का मुख्य किरदार फॉरेस्ट था जो मंदबुद्धि का था लेकिन उसके बावजूद उसे जीवन में सफलता प्राप्त होती है. लेकिन अपने जीवन के स्ट्रगल के समय फॉरेस्ट अपने प्यार को खो देता है.  एक सफल व्यक्ति के रूप में फॉरेस्ट ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है. इस फिल्म ने ऑस्कर में कुल 12 नॉमिनेशन हासिल किए थे जिसमें से 6 ऑस्कर अवॉर्ड फिल्म ने अपने नाम भी किया था. यह फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के नोवेल पर आधारित है जो 1986 में लिखी गई थी.

दोनों पहले भी साथ नजर आ चुके हैं

आमिर खान और करीना कपूर को पहले भी एक साथ फिल्म 'थ्री इडियट्स' में देखा जा चुका हैं.

'थ्री इडियट्स' ने बॉक्सऑफिस पर बंपर कमाई की थी और साल की सबसे हिट फिल्म साबित हुई थी.