मुंबई: ड्रग्स मामले को लेकर पिछले काफी समय से बॉलीवुड हसीनाओं की मुश्किलें बढ़ी हुई है. इसी बीच ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को राहत मिली है. रिया को बॉम्बे हाइकोर्ट ने जमानत दे दी है और वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) को लेकर NCB के द्वारा चल रही जांच में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को सशर्त जमानत मिल गई है. बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court)    ने रिया को एक लाख के मुचलके पर जमानत दिया है. जमानत के साथ ही उन्हें यह भी कहा कि उन्हें नजदीक के पुलिस स्टेशन में हर 10 दिन में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी होगी. साथ ही उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा. 


नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कहीं यह बात, लिंक पर क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें.


8 सितंबर को हुई थी गिरफ्तार
बता दें कि रिया के भाई शौविक और अब्दुल बासित की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है, वहीं कोर्ट ने रिया के साथ ही दीपेश और सम्यूल मीरांडा को भी जमानत दे दी है. माना जा रहा है कि आज शाम छह बजे तक रिया चक्रवर्ती जेल से बाहर आ सकती हैं. एनसीबी ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था. इससे पहले स्पेशल NDPS कोर्ट ने रिया और शौविक की न्यायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी.


रिया के वकील ने कहा, सत्य की जीत हुई
रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने रिया को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए इसे सत्य और न्याय की जीत करार दिया है. उन्होंने कहा कि हमने कोर्ट में जो तथ्य पेश किये थे अदालत ने उन्हें मानते हुए रिया को जमानत दे दी. मानेशिंदे ने दोहराया कि रिया को फंसाने की साजिश हो रही है. जिस तरह से उन्हें गिरफ्तार किया गया वह पूरी तरह अनुचित और कानून से परे था. 


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234