नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कहीं यह बात

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी की खबरें तेज हो रही है और इसी बीच उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड व एक्टर हिमांश कोहली ने भी खबर पर अपनी बात रखी है. बता दें कि हिमांश और नेहा लंबे समय तक रिश्ते में थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 7, 2020, 11:03 AM IST
    • हिमांश कोहली ने नेहा की शादी पर जताई खुशी
    • 24 अक्टूबर को कर सकती हैं नेहा शादी
नेहा कक्कड़ की शादी की खबर पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कहीं यह बात

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी की खबरों से काफी सुर्खियां बटोर रही है. और यह पहली बार नहीं है जब नेहा की शादी की खबरें इस तरह से छाई हुई है. इससे पहले भी साल के शुरुआत में आदित्य नारायण और नेहा की शादी की खबरें आ रही थी.

लेकिन इस बार आदित्य के साथ नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत के साथ नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें सामने आ रही है. खबरों की मानें तो 24 अक्टूबर को नेहा रोहनप्रीत के साथ शादी करने जा रही है. फिलहाल इस खबर की दोनों में से किसी ने आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

सपना चौधरी बनीं मां, बेटे को दिया जन्म!, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

हिमांश कोहली ने कहीं यह बात
हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, हिमांश कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'वैसे अगर नेहा वास्तव में शादी कर रही है, तो मैं उनके लिए खुश हूं. वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं, उसके पास ऐसा कोई है और यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा.' हालांकि हिमांश ने यह साफ कर दिया कि वह रोहनप्रीत सिंह को नहीं जानते. आपको बता दें कि रोहनप्रीत सिंह भी एक पंजाबी सिंगर हैं. और नेहा रोहनप्रीत के साथ इसी महीने की 24 तारीख को शादी करने जा रही हैं.

बता दें कि हाल ही में रोहनप्रीत और नेहा का सॉन्ग ‘आजा चल लॉकडाउन विच व्याह कराइए कट होन खरचे’ भी रिलीज हुआ जिसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया. शायद नेहा ने अपने इसी गाने से इंप्रेस होकर लॉकडाउन वेडिंग करने का फैसला किया है. रोहनप्रीत शहनाज गिल के स्वंयवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में शामिल हो चुके हैं. वह सिंगिग रिएलीटी शो ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ सीजन 2 के फर्स्ट रनरअप भी रह चुके हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़