नई दिल्ली: इस समय सोशल मीडिया पर अकाउंट हैकिंग के मामले बढ़ गए हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि ऐक्ट्रेस तब्बू की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐक्ट्रेस तब्बू (Tabu) का भी इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. इस बात की जानकारी खुद तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम स्टोर शेयर कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- फिल्म Liger का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाए Vijay Deverakonda


फैंस से किया आगाह 


दरअसल, उनकी अनुपस्थिति में कुछ संदिग्ध गतिविधि हुई थी. उन्होंने बताया कि उनके अकाउंट से उनकी जानकारी के बिना प्रमोशनल पोस्ट वायरल हो गया. पोस्ट वायरल होने के तुंरत बाद  रविवार को तब्बू ने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने फैंस को आगाह किया है. तब्बू (Tabu) ने स्टोरी में लिखा, 'हैक अलर्ट. मेरा अकाउंट हैक हो गया है. प्लीज मेरे अकाउंट से आई किसी भी लिंक पर क्लिक न करें.'



ये भी पढ़ें- Katrina ने Peacock मैगजीन के लिए कराया कवर फोटो शूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल


पहले भी कई बार सामने आ चुके हैं ऐसे ही मामले 


फिल्मी जगत (Film Industry) में ये पहला मामला नहीं हैं जब किसी अभिनेता और अभिनेत्री का अकाउंट हैक हो रहा हो. पहले भी कई सितारों का सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट हैक हो चुका है. बता दें कि हाल ही में अमीषा पटेल का इंस्टाग्राम अकाउंट (Instragram Account Hack) हैक  हुआ था. 


ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने अयोध्या भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए किया दान, देशवासियों से भी की अपील


भूल भुलैया 2 में नजर आएंगी तब्बू


बात आगर वर्क फ्रंट की करे तो तब्बू लास्ट टाइम फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आई थीं. इन दिनों तब्बू हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर चर्चा में हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.