फिल्म Liger का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाए Vijay Deverakonda

बॉलीवुड ऐक्ट्रस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) जल्द ही एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म लाइजर से जुड़ा एक पोस्टर रिलीज हो चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2021, 10:52 AM IST
  • फिल्म लाइजर में एक साथ नजर आएंगे अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा
  • लाइजर के जरिए विजय देवरकोंडा हिंदी फिल्मों में करेंगे डेब्यू
 फिल्म Liger का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाए Vijay Deverakonda

मुंबई: जल्द ही अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम लाइजर रखा गया है और उनके साथ इस मूवी में अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएगी.

फिल्म की शूट से पहले भी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया. बता दें कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते शूट को रोक दिया गया था.

ये भी पढ़ें- अभिनय से पहले Air Hostess रह चुकी हैं ये एक्ट्रेस

हालही में फिल्म से जुड़ी एक पोस्टर रिलीज की गई है. इस पोस्टर में विजय देवरकोंडा का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है. एक्टर के बाल लंबे है और वह बाघ की तरह दहाड़ रहे हैं, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के ठीक पीछे बाघ की भी शकल लगी हुई है. फिल्म से जुड़ी इस पोस्टर को बहुत पसंद किया जा रहा है, जैसे ही पोस्टर रिलीज किया गया है विजय ट्वीटर पर ट्रेंड करते  दिख रहे हैं. बता दें कि फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म डायरेक्टर पुरी जगंनाध कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bollywood Update: 2021 में पहली बार पर्दे पर दिखेंगी ये जोड़ियां.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन के बीच अनन्या पांडे (Ananya Panday)और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) स्टारर फिल्म खाली पीली रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़