Katrina ने Peacock मैगजीन के लिए कराया कवर फोटो शूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

मौजूदा समय में फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वाली कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हालही में Peacock मैगजीन के लिए कवर फोटो शूट करवाया है. एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2021, 06:44 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाई कटरीना
  • कटरीना की फोटोशूट ने लगाई आग
Katrina ने  Peacock मैगजीन के लिए कराया कवर फोटो शूट, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने जीता फैंस का दिल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालही में एक्ट्रेस ने Peacock मैगजीन के लिए कवर फोटो शूट करवाया है. यह मैगजीन कवर जनवरी महीने के लिए करवाया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना की इस शूट से जुड़ी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. शूट में एक्ट्रेस ने रेड कलर का आउटफिट पहना है.  रेड कलर के गाउन में कटरीना जबरदस्त पोज दे रही है, एक्ट्रेस (Katrina Kaif Instagram) की इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस शूट की खास बात यह है कि कटरीना ने खुद के ब्रांड को प्रमोट करते हुए Kay Beauty प्रोडक्ट का ही मेकअप किया है. कैटरीना अकसर अपने ब्रांड का प्रमोशन इंस्टाग्राम पर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Tandav वेब सीरीज को लेकर देशभर में आक्रोश, सोशल मीडिया पर भी उठी बैन की मांग.

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएगी. फिल्म का ट्रेलर पिछले साल ही रिलीज कर दिया गया था लेकिन कोरोना महामारी (Covid 19) के चलते इसे रिलीज नहीं किया जा सका. वहीं कटरीना भारत की पहली महिला सुपरवीमेन फिल्म में नजर आएगी. फिल्म को अली अब्बास डायरेक्टर कर रहे हैं. इसके साथ ही एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के बाद कटरीना फिल्म की तीसरी सीरीज में सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक्शन करती दिखेंगी.

ये भी पढ़ें-एक्टर अक्षय कुमार ने अयोध्या भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए किया दान, देशवासियों से भी अपील.

विक्की कौशल को कर रही हैं डेट
हालही में न्यू ईयर के समय कटरीना की एक इंस्टा पोस्ट पर काफी विवाद हुआ. दरअसल कटरीना ने एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिख रही थीं लेकिन उनके ठीक पीछे मिरर लगी थी और इसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का प्रतिबिंब नजर आ रहा था. लोगों की इस तस्वीर पर लोगों ने विक्की कौशल की मौजूदगी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया. जैसे ही लोगों ने बॉलीवुड के लव बर्ड के साथ होने की खबर पर बोलना शुरू किया, एक्ट्रेस ने पोस्ट (Instagram Post) ही डिलीट कर दी. फोटो डिलीट करने के बाद भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़