मुंबई: मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी सफल फिल्मों में शामिल फिल्म एक विलन का सीक्वल बनाने जा रही हैं. फिल्म मलंग के बाद खबरें आई थी कि क विलेन रिटर्न्स में दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की जोड़ी नजर आएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच फिल्म का स्टार कास्ट फाइनल कर लिया गया है. फिल्म में एक नहीं बल्कि दो जोड़ियां देखने को मिलेगी जिसमें जॉन अब्राह्म-दिशा पटानी (Disha Patani) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) -तारा सुतारिया साथ नजर आएंगे. बता दें कि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) को फिल्म से अर्जुन ने रिप्लेस किया है. फिलहाल आदित्य को फिल्म से रिप्लेस किए जाने की वजह सामने नहीं आई है.



फिल्म के सीक्वल के एनाउंसमेंट के साथ ही फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने लिखा है कि  ऐ विलेन, कहानी फिर करें शुरू? बता दें कि फिल्म अगले साल 11 फरवरी 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा दिशा पटानी ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और लिखा है कि आपको शिकायत का मौका नहीं देंगे. 


ये भी पढ़ें- जानें क्यों 'वॉलपेपर क्वीन' के नाम से जानी जाती हैं Sherlyn Chopra.


बता दें कि फिल्म एक विलेन 2014 में रिलीज की गई थी और पिछले साल ही इसके सीक्वल की घोषणा की गई थी. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे. वहीं रितेश देशमुख नेगेटिव रोल में नजर आए थे.



फिल्म एक विलेन के डायरेक्टर मोहित सूरी ही फिल्म के सीक्वल को डायरेक्ट करेंगे. इससे पहले मोहित ने फिल्म मलंग को डायरेक्ट किया था जो पिछले साल वैलेंटाइन पर रिलीज हुई थी. 


ये भी पढ़ें-  केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की खूबसूरत बेटी Ayushi Nishank करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू.


वर्कफ्रंट


वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम (John Abraham) फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाले हैं. वहीं दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म राधे में, अर्जुन कपूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म संदीप और पिंकी फरार में और तारा सुतारिया फिल्म तड़प में दिखेंगी.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.