जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी के फिल्म का फर्स्टलुक जारी

अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी स्टारर आधारित फिल्म की शुटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म 1947 से लेकर 21वीं सदी की लव स्टोरी पर फिल्माई जाएगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2020, 06:42 PM IST
    • अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत मुख्य भूमिका में
    • जॉन और अदिति की फिल्म का फर्स्ट लुक जारी
जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी के फिल्म का फर्स्टलुक जारी

मुंबई: अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त को शुरू होने वाली है. फिल्म क्रॉस-बॉर्डर की लव स्टोरी पर आधारित है. फिल्म में इनके अलावा जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. 

फिल्म में बधाई हो एक्ट्रेस नीना गुप्ता अर्जुन कपूर की दादी का किरदार निभा रही हैं. और उनकी जवानी का किरदार अदिति राव हैदरी निभाएंगी. जिसमें उनके और जॉन की लव स्टोरी भी दिखाई जाएगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

To new beginnings... @thejohnabraham @arjunkapoor @rakulpreet @neena_gupta @Kaachua @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @bhushankumar @divyakhoslakumar #KrishanKumar @tseriesfilms @emmayentertainment @johnabrahament

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

फिल्म की बात करें तो यह 1947 के समय की लव स्टोरी होगी. इस मूवी से जुड़ी जॉन और अदिति का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म को जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है. 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या नहीं मर्डर है! ऐसे खुलेगा राज़.

फिल्म की कहानी 1947 से शुरू होकर 21वीं सदी की लव स्टोरी दिखाए जाएगी यानी कुल मिलाजुलाकर यह दो जेनरेशन पर आधारित फिल्म होगी. फिल्म में मॉर्डन स्टोरी में अर्जुन और रकुल की जोड़ी दिखाए देगी. 

फिल्म की इनडोर शूटिंग करीब हफ्तेभर चलेगी और जिसके बाद में अक्टूबर में इसकी आउटडोर शूटिंग होगी. खबरों की मानें तो यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़