जानें क्यों 'वॉलपेपर क्वीन' के नाम से जानी जाती हैं Sherlyn Chopra

मॉडल और ऐक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आज अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. शर्लिन चोपड़ा अकसर अपनी फोटोज और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. जानिए शर्लिन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें. 

1 /5

ऐक्‍ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन शर्लिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शर्लिन अपनी फोटोज और वीडियो के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. 

2 /5

शर्लिन का जन्म हैदराबाद में हुआ था और खास बात यह है कि वह मिस हैदराबाद भी रह चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शर्लिन ने बताया था कि वो 15 साल की उम्र तक अपने आप को दब्बू किस्म की लड़की मानती थीं. शर्लिन सिर्फ किताबों की दुनिया में खोई रहती थी. 

3 /5

आपको शायद ही मालूम होगा कि फिल्म इंडस्‍ट्री में आने से पहले उनका नाम मोना चोपड़ा था. बाद में उन्होने अपना नाम शर्लिन चोपड़ा कर लिया.

4 /5

साल 2005 में शर्लिन की पहली बॉलीवुड फिल्म 'टाइम पास' आई थी. इस फिल्म के पोस्टर्स काफी विवाद में रहे थे. जब शर्लिन ने फिल्मी जगत में कदम रखा था तो सबको लगता था की शर्लिन मल्लिका शेरावत को टक्कर देने लायक हैं. लेकिन ऐसा हो नहीं सका. 

5 /5

बता दें कि शर्लिन को वॉलपेपर क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. दरअसल, फैंस शर्लिन की फोटोज और वीडियो काफी  डाउनलोड करते हैं.