वेब सीरीज पर हो रहे बवाल के बीच एकता कपूर को मिला महिलाओं का समर्थन

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर लंबे समय से अपने वेब सीरीज ट्रिपल एक्स 2 को लेकर विवादों से घिरी हुई हैं. विवाद इतना बढ़ गया कि उन्हें सोशल मीडिया पर रेप की धमकी तक दी जाने लगी जिसके बाद एकता कपूर ने सामने आकर पूरे मुद्दे पर अपनी बात रखी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2020, 10:55 AM IST
    • रेप की धमकियों पर एकता कपूर ने दिया जवाब
    • महिलाएं आई एकता के सपोर्ट में
वेब सीरीज पर हो रहे बवाल के बीच एकता कपूर को मिला महिलाओं का समर्थन

मुंबई: आज पूरे देश की महिलाएं एकता कपूर के साथ नजर आ रही है. एकता कपूर को मिलने वाली रेप धमकियों पर सभी अपनी चुप्पी खोल रहे हैं.

क्या है पूरा मामला
दरअसल एकता कपूर की सीरीज ट्रिपल एक्स में आर्मी की वर्दी में सेक्स और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें दिखाई गई. यह पूरी कहानी काल्पनिक घटना पर आधारित थी जिसका लोगों ने विरोध किया. विरोध को बढ़ता हुआ देख पहले सीरीज के इन सीन्स को धुंधला कर दिया गया लेकिन बाद में इन सीन्स को हटा दिया गया. लेकिन इसके बाद भी मामला थमा नहीं और सोशल मीडिया पर एकता कपूर के लिए अपशब्दों के साथ रेप की बात भी कही गई.

 मैं तो बस एक करोड़ कमाना चाहता था, कहा अक्षय कुमार ने.

एकता कपूर ने मामले पर दी सफाई
एकता कपूर ने पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि वह इंडियन आर्मी की बहुत इज्जत करती हैं. वह अपनी गलती को स्वीकार करती हैं और पूरे आर्मी संगठन से मांगी मागती हैं. एकता ने साफ किया कि उन्हें माफी मांगने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि आर्मी हमारे जीवन का हिस्सा हैं. लेकिन साथ ही एकता ने यह भी कहा कि यह बस एक काल्पनिक कहानी है. पर वह उनके खिलाफ हैं जिन्होंने रेप की बात कहीं और इतना ही नहीं उनकी 71 साल की मां के लिए भी अपशब्द कहें.

मिल रहा है महिलाओं को सपोर्ट
एकता के सपोर्ट में लगातार महिलाएं सामने आ रही हैं और किसी महिला को इस तरह से रेप की धमकी देने की आलोचना कर रही हैं. इसके साथ ही मुंबई पुलिस और महिला आयोग को टैग करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़