बिग बॉस के घर में उठी नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज

बॉलीवुड के बाद अब देश के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में नेपोटिज्म की जंग छिड़ गई है. दरअसल सिंगर राहुल वेद्या ने जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया है और कहा है कि वह अपने पिता की वजह से इस शो में बने हुए हैं.

बिग बॉस के घर में उठी नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज

मुंबई: बॉलीवुड के बाद अब देश के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाई गई है. बता दें कि नोमिनेशन के टास्क में इंडियन आइडल के रनर अप राहुल वेद्या ने महान सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया है.

दरअसल नोमिनेशन के समय राहुल ने जान को यह कहते हुए नोमिनेट किया कि वह इस शो में अपने पिता कुमार सानू की वजह से है और न कि अपनी वजह से. राहुल के इस बात पर घर के सारे सदस्य उनके खिलाफ होते दिखें लेकिन राहुल अपनी बात पर खड़े रहे. वहीं जान ने कहा कि वह भाग्यशाली है कि उनके पिता कुमार सानू है.

 

टॉपलेस हुईं जैकलीन, फूलों से ढका तन, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

लेकिन भले ही घर के लोग राहुल के खिलाफ बोल रहे हैं पर आज सोशल मीडिया लोग जमकर राहुल को सपोर्ट कर रहे हैं. लोग राहुल को भी नेपोटिज्म का शिकार बता रहे हैं. बता दें कि राहुल बहुत बेहतरीन सिंगर है पर उन्हें ज्यादा नाम और काम नहीं मिल पाया. इसी को लेकर उनके फैंस उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो कुछ उन्हें सबसे मजबूत प्रतिभागी बता रहे हैं.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जान कुमार निशाने पर आए हैं इससे पहले भी जब पंजाबी एक्टर शहजाद देओल घर से नोमिनेट हुए थे तो उन्होंने भी इशारों-इशारों में पोस्ट कर बिग बॉस पर भेदभाव करने का आरोप लगाया था. साथ ही यह भी कहा था कि अगर जनता के हाथ में होता तो वह इतनी जल्दी घर से बेघर नहीं होते. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234