नई दिल्ली: बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले दुर्व्यवहार और उत्पीड़न का मुद्दा अब महिला सांसद भी उठा रही हैं. अपने जमाने की जानी मानी अभिनेत्री रूपा गांगुली (Rupa Ganguly) BJP से सांसद हैं और उन्होंने संसद भवन में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर कठोर कार्रवाई करने के लिए धरना दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रूपा गांगुली ने उठाया यौन शोषण का मुद्दा


Bollywood में युवा और महिला अभिनेत्रियों के साथ होने वाले शारीरिक शोषण का मुद्दा संसद तक पहुंच गया है. आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद रुपा गांगुली संसद परिसर में धरने पर बैठ गई. रुपा गांगुली हाथ में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रही हैं. रुपा गांगुली ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है. इससे पहले बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में लड़कियों के शोषण का मसला उठाया था.


क्लिक करें- रवि किशन ने भी की 'बदजुबान' फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कठोर कार्रवाई की मांग


महिलाओं का अपमान करती है Film Industry


संसद भवन परिसर में धरना देते हुए अभिनेत्री और BJP सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्रूी लोगों को मारता है, उन्हें मादक पदार्थों की लत लगाता है और महिला का अपमान करता रहता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है. मुंबई पुलिस पूरे मामले पर शांत है. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.


क्लिक करें- Bihar Election 2020: अहम हो गई है रामविलास पासवान और चिराग पासवान की भूमिका


अनुराग कश्यप की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं


आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मुझे अनकंफर्टेबल फील करवाया. जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप ने मेरे साथ अभद्र और शर्मनाक व्यवहार किया जो महिला के साथ करना बेहद निंदनीय है.


इसके बाद से ही देश के जाने माने और चर्चित अभिनेता अनुराग कश्यप की करतूतों पर आगबबूला हो गए. रूपा गांगुली से पहले BJP सांसद रवि किशन भी अनुराग कश्यप पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर चुके हैं.