Bihar Election 2020: अहम हो गई है रामविलास पासवान और चिराग पासवान की भूमिका

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां कमर कस चुकी हैं. LJP और JDU में चल रही तनातनी के बीच BJP ने NDA में एकजुटता होने का दावा किया है लेकिन अभी तस्वीरें कुछ और ही बात बयां कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2020, 03:06 PM IST
    • इस बार चुनाव में LJP की भूमिका अहम
    • फर्स्ट बिहार बिहारी फर्स्ट- चिराग
Bihar Election 2020: अहम हो गई है रामविलास पासवान और चिराग पासवान की भूमिका

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की सरगर्मियां बढ़ गयी हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री और LJP के शीर्ष नेता रामविलास पासवान (Ramvilas Paswan) की तबीयत खराब हो गयी है. इस चुनाव में चिराग पासवान ने नाराजगी दिखाकर अपना दम दिखाने की कोशिश की. बता दें कि इस बार चुनाव में  LJP की भूमिका अहम होने जा रही है.

उन्हें AIIMS में भर्ती करवाया गया है. उनके बेटे और LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक भावुक पत्र लिखकर इस खबर की पुष्टि की.

चिराग पासवान ने लिखा खत

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बढ़ती राजनीतिक सरगर्मियों के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने रविवार को अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को एक भावुक पत्र लिखा. पत्र में उन्होंने अपने लोजपा संस्थापक और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के आईसीयू में भर्ती होने की जानकारी दी है.

क्लिक करें- Bihar Election 2020: योजनाओं के सहारे चुनावी वैतरणी पार करने की फिराक में NDA

पिता को अस्पताल में देखकर विचलित हूं- चिराग पासवान

चिराग पासवान ने पत्र में लिखा है कि चिराग पासवान ने पिता के प्रति अपने कर्तव्य का जिक्र करते हुए भावुक होकर पत्र में कहा कि आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं तो पापा को रोज बीमारी से लड़ते देख रहा हूं. एक बेटे के तौर पर पापा को अस्पताल में देखकर बेहद विचलित हो जाता हूं.

फर्स्ट बिहार बिहारी फर्स्ट- चिराग

चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते उन साथियों की भी चिंता है जिन्होंने अपने जीवन को 'फर्स्ट बिहार फर्स्ट बिहारी' के लिए समर्पित कर दिया है.'

क्लिक करें- Bihar Election: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सरकारी कर्मचारियों को थमाया चुनावी तोहफा

LJP  अध्यक्ष ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को बिहार विधाानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीटों के बटवारे पर अब तक कोई चर्चा नहीं होने की भी जानकारी दी है.

ट्रेंडिंग न्यूज़