मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिल्लो रानी के नाम से मशहूर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ मालदीव में स्पेशल टाइम बिता रही हैं. दोनों वहां से लगातार फोटोज और वीडियो शेयर कर रहे हैं. फैंस दोनों की फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण और बिपाशा अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार हॉट और सिजलिंग फोटोज शेयर कर रहे हैं. करण और बिपाशा (Bipasha Basu) की जोड़ी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी माना जाता है. दरअसल, बिपाशा बासु (Bipasha Basu) अपने पति करण सिंह ग्रोवर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव पहुंची हैं.


ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना के लिए बेहद खास थीं ये फिल्में, आज भी देते हैं अपनी सफलता का श्रेय


रोमेंटिक मूड में नजर आए बिपाशा-करण



इसी बीच बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में बिपाशा और करण पूरी तरह से एक-दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. फोटोज में दोनों रोमेंटिक मूड में दिख रहे हैं और बिपाशा करण सिंह (Karan Singh Grover) पर जमकर प्यार लुटा रही हैं.


ये भी पढ़ें- Hazel keech Special: युवराज सिंह ने गुस्से में की थी ऐसी हरकत, जानिए फिर कैसे हुई शादी


करण की बाहों में समाई बिपाशा



बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी कई बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में बिपाशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में बिपाशा व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंट की बिकिनी पहनी हुई दिख रही हैं. वहीं करण शर्टलेस हो रखें हैं और बिपाशा करण सिंह की बाहों में समाई हुई पोज दे रही हैं.


ये भी पढ़ें- बड़ी बहन Sara Ali Khan ने इनाया पर लुटाया प्यार, देखें तस्वीरें


सोशल माडिया पर फोटोज हुई वायरल



फोटोज शेयर करते हुए बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने कैप्शन में लिखा, 'सनसेट वाइव हैशटैग मंकी लव.' दोनों अपने इस टाइम को खूब इंजॉय कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु फिल्मी पर्दे पर आखिरी बार फिल्म 'अलोन' में दिखाई दी थीं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.