OTT प्लेटफॉर्म के जरिए बिपाशा बसु ने की अभिनय की दुनिया में वापसी

फिल्म अलोन के बाद से बिपाशा बसु ने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया हुआ था लेकिन लंबे समय बाद OTT प्लेटफॉर्म के जरिए बिपाशा ने एक बार फिर वापसी की है. उनकी सीरीज डेंजरस एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की गई है जिसमें बिपाशा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 17, 2020, 03:54 PM IST
    • 5 साल बिपाशा की वापसी
    • पति संग वेबसीरीज में रखा कदम
    • बोल्ड अंदाज में नजर आ रही बिपाशा
OTT प्लेटफॉर्म के जरिए बिपाशा बसु ने की अभिनय की दुनिया में वापसी

मुंबई: लंबे समय बाद बॉलीवुड की बिल्लो रानी यानी बिपाशा बसु ने अभिनय की दुनिया में एंट्री की है. शादी के बाद से ही बिपाशा ने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था लेकिन 5 साल बाद बिपाशा OTT प्लेटफॉर्म के जरिए दुबारा वापसी कर चुकी हैं.

बिपाशा ने वेब सीरीज डेंजरस से वापसी की है जो 14 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की गई. पर इस सीरीज में बिपाशा के साथ उनके रियल लाइफ हस्बेंड करण सिंह ग्रोवर ही नजर आ रहे हैं. जिसमें बिपाशा और करण बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं. यह एक थ्रिलर सस्पेंस से भरा हुआ ड्रामा है. इनके अलावा सीरीज में सुयश राय, सोनाली रावत, नितिन अरोड़ा, नताशा सूरी मुख्य भूमिका में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All the best to the team of #dangerous #Repost @mxplayer with @get_repost ・・・ Your wait is finally over, find the answer to this #Dangerous mystery now! All episodes are out. Link in the bio. @bipashabasu @iamksgofficial @suyyashrai @isonaliraut @natashasuri @nitinaroraofficial @vikrampbhatt @mikasingh @bhushanpatel #MXPlayer

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

यह सीरीज सिंगर मीका सिंह और प्रोड्यूसर डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. बता दें कि एमएक्स प्लेयर पर पहले ही भौकाल और रक्तांचल ने काफी सुर्खियां बटोरी है. इसके साथ ही 28 अगस्त को प्रकाश झा अपनी सीरीज आश्रम भी रिलीज करने जा रहे हैं जिसमें एक्टर बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं.

खुद से 12 साल छोटे लड़के को डेट करने को लेकर सुर्खियों में गौहर खान.

2015 में आई फिल्म अलोन के बाद से ही बिपाशा किसी फिल्म में नजर नहीं आईं. इस फिल्म के दौरान ही वह करण से मिली थी और दोनों ने 2016 में शादी कर ली जिसके बाद से बिपाशा ने लंबा ब्रेक लिया हुआ था.

ट्रेंडिंग न्यूज़