आयुष्मान खुराना आज भी अपनी इन फिल्मों को देते हैं सफलता का श्रेय

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को इंडस्ट्री में सफलता की चाबी कहा जाने लगा है. वह जिस भी फिल्म में दिखते हैं, दर्शकों में उनके लिए बेसब्री पहले ही बढ़ जाता है. आयुष्मान की फिल्मों की खास बात ये है कि इसमें हर बार कोई संदेश दिया जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2021, 02:37 PM IST
  • आयुष्मान की फिल्मों को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है
  • आयुष्मान खुराना की हर फिल्म में एक सामाजिक संदेश छिपा होता है.
आयुष्मान खुराना आज भी अपनी इन फिल्मों को देते हैं सफलता का श्रेय

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को इंडस्ट्री में सफलता की चाबी कहा जाने लगा है, या फिर यूं कहें कि आयुष्मान इस बात को बहुत अच्छी तरह समझ गए हैं कि दर्शक कब क्या देखना पसंद करते हैं. उनकी लगभग सभी फिल्में पिछले कुछ समय से दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना बटोर रही हैं.

आयुष्मान ने इन फिल्मों को दिया श्रेय

हालांकि, आयुष्मान शोहरत की बुलंदियों तक उन्हें पहुंचाने का श्रेय अपनी फिल्म 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' को देते हैं। आयुष्मान कहते हैं, "फिल्म 'विक्की डोनर' और 'दम लगा के हईशा' की सफलता ने मुझे बताया कि सिनेमाघरों में दर्शकों की एक अलग तरह की चाह है."

ये भी पढ़ें- हिमांशी खुराना ने दिखाई ऐश्वर्या राय जैसी अदाएं, क्या आपने देखा ये खूबसूरत Video?

दर्शकों के टेस्ट में आ रहा है बदलाव

अभिनेता ने आगे कहा, "दर्शकों के टेस्ट में भी अब बदलाव आ रहा है. फिल्मों से वे एक अलग तरह का जुड़ाव चाह रहे हैं. वे चाहते हैं कि फिल्मों के माध्यम से किसी मुद्दे पर बात की जाए, बहस छिड़े और घर जाते वक्त वे अपने साथ किसी संदेश को लेकर जाए."

इसलिए 'दम लगा के हईशा' है खास फिल्म

आयुष्मान ने आगे कहा, "फिल्म 'दम लगा के हईशा' के बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और इसलिए यह मेरे करियर की एक सबसे खास फिल्म रहेगी, जिंदगीभर. इसने मेरे उस विश्वास को मजबूत बनाया कि मैं फिल्मों के चुनाव के अपने सही रास्ते पर हूं, जो किसी मुद्दे को लेकर समाज में लोगों को बात करने के लिए प्रेरित करे.

मुझे इस फिल्म में शामिल करने के लिए मैं आदि (निर्माता आदित्य चोपड़ा), मनीष शर्मा और (निर्देशक) शरत कटारिया का हमेशा ऋणी रहूंगा."

इन फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं आयुष्मान

आयुष्मान की आगामी फिल्मों पर बात करें तो इस समय भी उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही उन्हें अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' में भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Hazel keech Special: युवराज सिंह ने गुस्से में की थी ऐसी हरकत, जानिए फिर कैसे हुई शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़