मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून, 2020 को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत के निधन के बाद उनका यह पहला बर्थडे है लेकिन इस मौके पर कुछ ऐसा देखने को मिला जो बॉलीवुड (Bollywood) का असली चेहरा लोगों के सामने रखता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के इन सितारों ने Sushant Singh Rajput को किया बर्थडे विश


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक मौत के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के बहुत से लोगों ने उनके साथ अपनी तस्वीर, एक्टर की फोटो व वीडियो शेयर कर शोक व्यक्त किया था. लेकिन क्या यह वही बॉलीवुड है जो एक्टर (Actor) के निधन पर दुख व्यक्त कर रही थी और महज उनके निधन के 7 महीने बाद ही सब उन्हें भूल चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Happy Birthday SSR: इन फिल्मों से Sushant Singh Rajput ने खुद को किया साबित


कुछ लोगों और उनके दोस्तों को छोड़ आज पूरा बॉलीवुड शांत है. खुद को एक्टर का बहुत अच्छी दोस्त बताने वाली एक्ट्रेस ने आज उनके बर्थडे पर एक बर्थडे विश भी पोस्ट नहीं किया. क्या यह वहीं लोग और दोस्त हैं जो उनके लिए कविता और भावनाएं लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे.


ये भी पढ़ें- श्रीदेवी की छोटी बेटी Khushi Kapoor करने जा रही है फिल्मों में डेब्यू


सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रव्रती (Rhea Chakraborty) ने भी अभी तक उनके लिए कोई पोस्ट या स्टोरी शेयर नहीं की है. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  ने सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.



फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) तो सुशांत को लेकर कई बार इमोशनल होती दिखीं. इतना ही नहीं वह तो सुशांत की कई दफा तारीफों के पुल भी बांधती रहती थीं पर आज वह मालदीव में परिवार के साथ छुट्टियां तो मना रही हैं पर अपने दोस्त के लिए एक बर्थडे विश नहीं कर पाई.


ये भी पढ़ें-  तांडव को लेकर आखिर नारीवादी क्यों चुप हैं?



 क्या बॉलीवुड की सच्चाई यही है या क्या यहां दोस्ती महज एक दिखावा है. तो क्या कंगना के लगाए गए आरोप सही हैं या क्या सुशांत का बर्थडे उन्हें याद ही नहीं रहा. ये वहीं लोग है जो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपनी फोटोज, वीडियोज और स्टोरी फैंस के साथ साझा करते हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.