श्रीदेवी की छोटी बेटी Khushi Kapoor करने जा रही है फिल्मों में डेब्यू

फिल्म एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के बॉलीवुड में डेब्यू के बाद उनकी छोटी बहन  (Khushi Kapoor) जल्द ही हिंदी सिनेमा में एंट्री कर सकती है. इस बात की जानकारी खुद उनके पिता बोनी कपूर  (Boney Kapoor) ने एक इंटरव्यू में दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2021, 12:28 PM IST
  • जाह्नवी कपूर के बाद खुशी कपूर करने जा रही हैं फिल्मों में डेब्यू
  • पिता बोनी कपूर ने खुशी की फिल्मों में एंट्री को लेकर कहीं बड़ी बात
श्रीदेवी की छोटी बेटी Khushi Kapoor करने जा रही है फिल्मों में डेब्यू

मुंबई: दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) और बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर  (Boney Kapoor) की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. जाह्नवी ने फिल्म धड़क से फिल्मों में कदम रखा था और अब अपनी बड़ी बहन की तरह खुशी कपूर  (Khushi Kapoor) भी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी  (Khushi Kapoor) भी एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं. खुशी पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. खुशी जाह्नवी से भी ज्यादा ग्लैमरस मानी जाती हैं. 

ये भी पढ़ें-  Maldives पहुंची Sara Ali Khan, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें.

हालही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक इंटरव्यू में खुशी की बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बड़ी बात कही थी. बोनी ने कहा था कि वह चाहें तो खुशी को लॉन्च कर सकते हैं पर वह ऐसा नहीं करना चाहते क्योंकि वह एक पिता हैं. एक पिता की तौर पर अपनी बेटी को फिल्म में लेकर बनाना कठिन होता है क्योंकि इसमें दोनों ही काम को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हो पाते. और बतौर फिल्म मेकर्स होने के नाते यह गलती नहीं करनी चाहिए और ना ही किसी एक्टर के लिए यह उचित है. इसी पर आगे बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा कि वह चाहते हैं कि खुशी अपनी पहचान बनाए लेकिन उन्हें कोई और अपनी फिल्म से लॉन्च करें. 

ये भी पढ़ें- तीन-चार बार मना करने के बाद नताशा ने Varun Dhawan को कहा था हां, जानिए पूरी लव स्टोरी.

बोनी की इन बातों से लगता है कि उनका कोई करीबी ही खुशी को अपनी फिल्म में लॉन्च करने जा रहा है. आपको बता दें कि फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर खुशी को लॉन्च कर सकते हैं क्योंकि खुशी भी उनके साथ काम करने को लेकर कई बार इच्छा जाहिर कर चुकी हैं. जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को भी करण जौहर (Karan Johar) ने ही लॉन्च किया था और इसके अलावा वह कई स्टार किड्स को लॉन्च कर चुके हैं जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) जैसे नाम शामिल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़