मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे NCB के हाथ कई बड़े नाम लगे जिसमें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर,  सारा अली खान जैसे चौंकाने वाले नामों का खुलासा हुआ. इन सभी एक्ट्रेस के साथ NCB ने करिश्मा को भी समन भेजा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NCB की जांच में इन नामों के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक्स मैनेजर करिश्मा का भी नाम सामने आया था क्योंकि उनकी और दीपिका की एक पुरानी चेट सामने आई थी. चैट में दीपिका और करिश्मा ने माल के बारे में बात की जो इस प्रकार थी-


दीपिका - तुम्हारे पास माल है ?
करिश्मा - हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.
करिश्मा - अगर तुम कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.
दीपिका - हां.... 
दीपिका - प्लीज.......
करिश्मा - अमित के पास है. वह लेकर जा रहा है.
दीपिका - हैश ना?
दीपिका - वीड नहीं.
करिश्मा - हां, हैश...
करिश्मा - तुम कोको कब तक आ रही हो ?
दीपिका - 11:30/12:00 तक
दीपिका - Shal वहां कब तक है ?
करिश्मा - उसने शायद 11:30 कहां क्योंकि उसे 12 बजे तक दूसरी जगह जाना है.


चैट के सामने आते ही दीपिका और करिश्मा का सच तो सामने आ गया था. दीपिका समेत सभी एक्ट्रेस और दीपिका की मैनेजर करिश्मा पहले समन में तो NCB के सामने पेश हुई थी. पूछताछ के बाद NCB ने सभी एक्ट्रेस के फोन भी जब्त कर लिए थे. पूछताछ के दौरान दीपिका ने ड्रग्स लेने की बात कबूल कर चुकी हैं. लेकिन इसी बीच जांच के दौरान पिछले महीने एनसीबी के हाथ करीब 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें करिश्मा के घर से बरामद हुई और इसके तहत उनके एक बार फिर से समन जारी किया था. समन की तारीख 27 अक्टूबर तय की गई थी पर इसके बावजूद करिश्मा एनसीबी के दफ्तर नहीं पहूंची और उनका कोई अता-पता भी नहीं चल पा रहा है.


नेपोटिज्म के बाद कास्टिंग काउच है फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, दंगल एक्ट्रेस ने किया खुलासा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


आपको बता दें कि करिश्मा के इस व्यवहार की वजह से एनसीबी को दोबारा समन भेजना पड़ा है. इस बार एनसीबी ने करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के पास समन भेजा है. एनसीबी ने करिश्मा की मां को इसलिए करिश्मा के नाम का समन भेजा है क्योंकि करिश्मा ने अपनी मां का एड्रेस दिया था. इसके साथ ही क्वान टैलेंट कंपनी में वे काम करती हैं. कंपनी को समन भेजने का मतलब है कि वह करिश्मा तक यह खबर पहुंचाई.


सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी है क्वान
करिश्मा क्वान (Kwan) नाम की सेलिब्रिटी मैनजमेंट कंपनी में काम करती है और इसी के जरिए वह दीपिका के पास पहुंची. यह कंपनी सेलिब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है. करिश्मा दीपिका पादुकोण का काम मैनेज करती है. करिश्मा क्वान कंपनी में जया साहा की जूनियर हैं. इसके पहले जया शाह भी क्वान टैलेंट मैनजमेंट कंपनी के जरिए सुशांत सिंह का काम मैनेज करती थीं.


सुशांत केस से है करिश्मा का लिंक!


करिश्मा जया साहा की जूनियर है और वह उन्हें अच्छी तरह से जानती हैं. लेकिन इस तरह से समन जारी करने पर करिश्मा का गायब हो जाना बहुत कुछ बयान कर रही है. या तो करिश्मा डर गई है या किसी से डर कर वह NCB के सामने नहीं आ रही हैं.


क्या कुछ बड़ा सच छुपा रही है करिश्मा या किसी की मिल रही है पनाह!


दीपिका के संग करिश्मा की चैट आई थी सामने आई थी जिसमें दीपिका ने करिश्मा से माल की डिमांड की थी. तो क्या करिश्मा को कुछ ऐसा पता है जिसकी वजह से वह NCB के सामने नहीं आ रही या किसी ने सच दबाने के लिए करिश्मा को लापता कर दिया है. खैर NCB के दूसरे समन के बाद करिश्मा पेश होती है या नहीं यह सवाल बना हुआ है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


 


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234