मुंबई: बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा दिशा पटानी (Disha Patani) अपने स्टाइल और बिकिनी शूट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. दिशा अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महज घंटे भर पहले दिशा ने अपने इंस्टाग्राम (Disha Patani Instragram) पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में दिशा स्विमिंग पूल में बिकिनी पहनी नजर आ रही हैं. बिकिनी में दिशा बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. पूल में खड़ी दिशा जबरदस्त पोज दे रही हैं.



ये भी पढ़ें- लूप लपेटा में ताहिर राज के साथ Taapsee Pannu


दिशा पटानी (Disha Patani) की सनबाथ की यह तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग जमकर इसपर कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं. दिशा की तस्वीर पर कुछ ही देर में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. दिशा को अकसर बिकिनी फोटोज शेयर करते देखा जाता है. दिशा कैल्विन क्लीन की लिंजरी की ब्रांड अंबेसडर भी है.


दिशा calvin klein की लिंजरी को प्रमोट करने के लिए अकसर अलग-अलग अंदाज से फोटोशूट करवाती भी नजर आती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस बीच साइड पर व्हाइट बिकिनी में पोज देती नजर आ चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Deepika Padukone की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल


वर्क फ्रंट


दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाली है. फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है. वहीं उनकी आगामी फिल्मों में एक विलेन 2 भी शामिल है. यह मल्टी स्टारर फिल्म होगी जिसमें दिशा के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर नजर आएंगे. दिशा को जॉन के अपोजिट पहली बार देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: शो में Abhinav Shukla ने ली एंट्री, Rubina से करेंगे दोबारा शादी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.