Deepika Padukone की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आती हैं. दीपिका जब भी कोई फोटोज या वीडियोज शेयर करती है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2021, 12:20 PM IST
  • दीपिका की वीडियो हुई वायरल
  • क्रॉप टॉप में डांस करती आ रहीं नजर
Deepika Padukone की डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मुंबई: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज व वीडियोज लगातार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें-लेटेस्ट शूट में दिखा Ananya Panday का ग्लैमरस अवतार.

एक बार फिर दीपिका ने अपनी डांस की एक वीडियो इंस्टाग्राम (Deepika Padukone Instagram) पर शेयर की. इस वीडियो में दीपिका मस्ती भरे अंदाज से डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका का यह इंस्टाग्राम रील लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और महज कुछ ही घंटो में दीपिका की पोस्ट पर करोड़ों लाइक्स आ चुके हैं.

बता दें कि वीडियो में दीपिका पिंक क्रॉप टॉप, पीच कलर की पेंट और डेनिम जैकेट में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. दीपिका डांस मूव्स के साथ ही काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में दीपिका ने लिखा कि मैं और मेरे बदलते अहंकार.....

ये भी पढ़ें-Bigg Boss: शो में Abhinav Shukla ने ली एंट्री, Rubina से करेंगे दोबारा शादी!.

दीपिका की इस पोस्ट पर न सिर्फ उनके फैंस बल्कि सेलिब्रिटी भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

वर्कफ्रंट
दीपिका (Deepika Padukone Films) की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म 83 है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका प्रभास के महाभारत में दिखेंगी, यह एक बड़ी बजट फिल्म बताई जा रही है. इसी के साथ दीपिका साउथ सिनेमा में अपना डेब्यू करने जा रही हैं.

खबरें यह भी आ रही है कि दीपिका फिल्म रामायण में भी सीता की भूमिका निभाती दिखेंगी जिसमें उनके अपोजिट महेश बाबू होंगे और ऋतिक रोशन रावण का किरदार अदा करेंगे.

ये भी पढ़ें-Dia Mirza ने रचाई शादी, लाल जोड़े में लग रही थीं बेहद खूबसूरत.

इसके अलावा वह फाइटर, रामायण, द इंटर्न, में नजर आने वाली है. दीपिका करण जौहर की फिल्म में भी सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाली है. हाल ही में दीपिका ने फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़