Bigg Boss: शो में Abhinav Shukla ने ली एंट्री, Rubina से करेंगे दोबारा शादी!

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले हफ्ता आ चुका है. हर कंटेस्टेंट जीत की उम्मीद कर रहा है इसी के साथ शो में अभिनव शुक्ला की एंट्री हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 16, 2021, 11:57 AM IST
  • शो में हुई अभिनव शुक्ला की एंट्री
  • एक बार फिर करेंगे अभिनव और रुबीना शादी
Bigg Boss: शो में Abhinav Shukla ने ली एंट्री, Rubina से करेंगे दोबारा शादी!

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले होने जा रहा है. कुछ ही दिनों में शो के विजेता की घोषणा हो जाएगी लेकिन उससे पहले शो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Sukhla) की दुबारा एंट्री हुई है.

बता दें कि फिनाले से महज 2 हफ्ते पहले ही शो के मजबूत दावेदार माने जा रहे कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ल को अचानक से बेघर कर दिया गया था. दरअसल उन्हें शो से आउट कर में कंटेस्टेंट के कनेक्शन बन कर आए लोगों के वोटिंग के आधार पर किया गया था

वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर लोगों को उम्मीद थी कि अभिनव को रुबीना के लिए बुलाया जाएगा. इसके बावजूद ऐसा नहीं हुआ पर अब शो में अभिनव की एंट्री हो चुकी है. बता दें कि अभिनव शुक्ला (Abhinav Sukhla)  रुबीना से दूर नहीं रह पाए और उनसे मिलने शो में पहुंच आए.

ये भी पढ़ें- Dia Mirza ने रचाई शादी, लाल जोड़े में लग रही थीं बेहद खूबसूरत

अभिनव ने किया फिर से शादी के लिए प्रपोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं शो से जुड़ी एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे पति-पत्नी एक-दूसरे को देखकर इमोशनल हो जाते हैं. अभिनव को देखकर रुबीना की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. अभिनव रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को कहते हैं कि मुझे तुम पर गर्व है. जिसके बाद अभिनव रुबीना से दुबारा शादी के लिए पूछते हैं जिसपर रुबीना खुशी से चीखने लगती हैं.

ये भी पढ़ें- लेटेस्ट शूट में दिखा Ananya Panday का ग्लैमरस अवतार

शो की ट्रॉफी जीत सकती हैं रुबीना

रुबीना को शो का विजेता माना जा रहा है. इतना ही नहीं ट्वीटस के मामले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस का इतिहास रच दिया है. उनके फैंस लगातार उनके लिए ट्वीट करते रहते हैं और इसी के साथ रुबीना ने बिग बॉस के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें- MS Dhoni Film के एक और एक्टर संदीप नाहर ने किया सुसाइड, पत्नी पर लगाए आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़