मुंबई: ऑल्ट बालाजी और जी5 ने अपनी आगामी वेबसीरीज `द मैरिड वुमन` के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. यह सीरीज प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास `ए मैरिड वुमन` पर आधारित है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि डिजिटल प्लेटफार्म पर यह कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Etka Kapoor), जागरण प्रोडक्शंस में ओटीटी बिजनेस के सीओओ समर खान, निर्देशक साहिर रजा के अलावा रिधि डोगरा, राहुल वोहरा, नादिरा बब्बर, सुहास आहूजा सहित अन्य कलाकारों की मौजूदगी में बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया.


ये भी पढ़ें- वैलेंटाइन पर Aly Goni और Jasmine ने डांस कर किया प्यार का इजहार.


1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श मां के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है. एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक इंसान के रूप में खुद को अधूरा महसूस करती है.



सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर वह आत्म खोज के अपने सफर पर निकलती है और अपना रास्ता ढूंढ लेती है. शो के ट्रेलर को मीडिया के सदस्यों द्वारा बेहद पसंद किया गया है, जिसमें एक महिला के भीतर के उथल-पुथल और संघर्ष के साथ मंजू कपूर की संवेदनशीलता ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.


अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के दिन इस सीरीज को रिलीज किया जा रहा है. शो के निमार्ताओं द्वारा ऑन-ग्राउंड प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दोनों मंच पर बहुप्रतीक्षित शो के ट्रेलर को रिलीज कर दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दी है.


ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से हुई फोटो वायरल.


इस ट्रेलर रिलीज पर एकता कपूर ने कहा कि "यह सीरीज किताब का एक उचित रुपांतरण है. हमने कहानी के सार को बरकरार रखते हुए इसे अपने ढंग से पेश किया है, उम्मीद करती हूं कि लोग इसे पसंद करेंगे."


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.