Bigg Boss: वैलेंटाइन पर Aly Goni और Jasmine ने डांस कर किया प्यार का इजहार

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के प्रतिभागी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin)  को उनके फैन्स ने Jasly नाम दिया है. इसी बीच शो से जुड़ी एक क्लिप वायरल हो रही है जिसमें दोनों साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2021, 04:25 PM IST
  • अली और जैस्मिन ने प्यार को किया जग जाहिर
  • राहुल वैद्य ने दोनों के लिए गाया गाना
Bigg Boss: वैलेंटाइन पर Aly Goni और Jasmine ने डांस कर किया प्यार का इजहार

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss) के इतिहास में यूं तो कई जोड़ी बनीं लेकिन कुछ ऐसी भी जोड़ी देखने को मिली जो शो के पहले से ही अपने रिश्ते को लेकर खबरों में रहे हैं. और शो में एंट्री के बाद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी. उन्हीं में से एक जोड़ी है बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) की.

शो में आने से पहले ये दोनों एक दूसरे को महज एक अच्छा दोस्त बताते थे. बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान धीरे-धीरे कर दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार और दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि शो से जुड़ी एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें जैस्मीन (Jashmin) और अली साथ में रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) गाना गाते और जान कुमार (Jaan Kumar) गिटार बजाते दिख रहे हैं. वहीं अली (Aly) और जैस्मिन बाहों में बाहें डाल डांस करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मेकर्स ने शुरू की 15वें सीजन की तैयारी, सलमान खान ने पहले ही रख दी ये शर्त.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में बनीं जोड़ी 
इस साल शो के अंदर बिलकुल अंजान लोगों में एक ही जोड़ी बनीं. यह जोड़ी इन दिनों अपने रिश्ते और शादी को लेकर लगातार खबरें बटोर रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की. खबरों की मानें तो ये दोनों एक दूसरे को लेकर काफी गंभीर है और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. 

हालही में एजाज को पवित्रा के भाई से मिलते हुए भी देखा गया. वहीं बिग बॉस के घर से बाहर निकल कर एजाज पवित्रा के साथ टाइम एस्पेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं पवित्रा लगातार एजाज के साथ काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत को फिर झेलनी पड़ी रुबीना और अली की नाराजगी, Valentine Task में मिला काला गुलाब.

इनके अलावा कई ऐसे भी कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने शो के दौरान अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया. जिसमें सिंगर राहुल वैद्य, अली गोनी और जैस्मिन शामिल है. राहुल ने दिशा परमार (Disha Parmar) संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई. वहीं अली और जैस्मिन ने भी खुद को दोस्त से बढ़कर बताया. शो से पहले दोनों एक-दूसरे को एक अच्छा दोस्त बताते थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़