Sidharth Shukla की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से हुई फोटो वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की आगामी वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से एक फोटो सामने आई है. फोटो में सिद्धार्थ लीड एक्ट्रेस सोनिया को बाहों में लिए दिख रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2021, 03:11 PM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर हुई वायरल
  • नई हसीना के साथ दिख रहा रोमांस
Sidharth Shukla की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' से हुई फोटो वायरल

मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया (Social Media) पर अकसर छाए रहते हैं. एक बार फिर से सिद्धार्थ की फोटो वायरल हो रही है लेकिन इस बार वह तस्वीर में अकेले नहीं है. 

बिग बॉस (Bigg Boss) जीतने के बाद सिद्धार्थ की लोकप्रियता आसमान छू रही है. इसके साथ ही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर भी सिद्धार्थ अकसर खबरों में बने रहते हैं. SidNaaz की जोड़ी सबसे ज्यादा पॉपुलर जोड़ियों में से एक है.

ये भी पढ़ें- Valentine Day पर रोहनप्रीत ने बनवाया Neha Kakkar के नाम का टैटू.

बता दें कि पिछले साल की खबर आई थी कि सिद्धार्थ वेब सीरज (Web Series) में नजर आने वाले हैं. सीरीज का नाम 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (Broken But Beautiful) है, इसके पिछले दोनों पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. और अब इसके तीसरे पार्ट में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) दिखेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

पहले तो इस प्रोजेक्ट के लिए शहनाज को लिया जाना था लेकिन बाद में न्यूकमर एक्ट्रेस सोनिया राथे (Sonia Rathee) को साइन कर लिया गया. सीरीज को मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) प्रोड्यूस कर रही हैं. दोनों स्टार पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एक साथ काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राधे श्याम का टीजर आउट, इस दिन रिलीज होने जा रही है Prabhas की फिल्म.

हाल ही में सीरीज का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें सिद्धार्थ और सोनिया की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखी जा रही है. सीरीज का टीजर पहले रिलीज किया जा चुका है और इसे साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है.

सिद्धार्थ ने कुछ घंटों पहले ही शहनाज के साथ एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह उनके बालों में तेल लगाते नजर आ रहे हैं. सिडनाज के फैन इस वीडियो को वैलेंटाइन गिफ्ट की तरह ले रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़