मुंबई: ये साल बहुत बुरी खबरें लेकर आ रहा है. एक तरफ कोरोना महामारी के चलते लोग साल 2020 से परेशान हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक बड़ी हस्तियों के निधन की खबरें लोगों को बेचैन कर रही हैं. आज बहुत दुखद खबर लोकप्रिय गायिका अनुराधा पौडवाल के घर से आई. उनके 35 साल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन हो गया. इतनी कम आयु में उनका निधन होने से सभी लोग भावुक हो गए हैं. बताया गया है कि आदित्य पिछले काफी समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुराधा पौडवाल के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़


गौरतलब है कि संगीत जगत समेत पूरे बॉलीवुड के लिए ये बुरी खबर है. किडनी फेल होने की वजह से आदित्य का निधन हो गया है. आदित्य के जाने से पौडवाल परिवार के लिए ये मुश्किल की घड़ी है. अनुराधा पौडवाल को प्लेबैक सिंगिंग के साथ-साथ मशहूर भजन गायिका भी हैं. अब उनके बेटे आदित्य पौडवाल के निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया है. अनुराधा पौडवाल का पूरा परिवार गमगीन हो गया है.


क्लिक करें- हाईकोर्ट की टिप्पणी: इस मुद्दे पर 'अधर्म विनाशक' श्रीकृष्ण की भूमिका में आएं अदालतें


कुछ देर पहले हुई खबर की पुष्टि


आपको बता दें कि शंकर महादेवन ने फेसबुक पर इस दुखद खबर की पुष्टि करते हुए लिखा- ये खबर सुनकर दिल टूट गया. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब इस दुनिया में नहीं रहे. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है. क्या गजब के संगीतकार और नेक इंसान था वो. दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया था जिसकी प्रोग्रामिंग उन्होंने बहुत खूबसूरती से की थी. अब अचनाक इस खबर के आने से दिल एकदम टूट गया है.


उल्लेखनीय है कि अनुराधा पौडवाल 70 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 1973 से वे इंडस्ट्री में गाने गा रही हैं. उन्हें भक्ति सॉन्ग्स गाने के लिए भी जाना जाता है.