सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए कंगना ने जलाया कैंडल, कर रहीं CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री अभी तक नहीं सुलझ पाई है, सुशांत के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए CBI जांच की मांग कर रहे हैं. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक मुहिम चलाई गई जिसमें सभी ने सुशांत के लिए दिया जलाया. जिसको एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी कैंडल जलाकर सर्पोट किया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2020, 12:16 PM IST
    • कंगना लगातार कर रही हैं सुशांत के लिए CBI जांच की मांग
    • कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि
सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए कंगना ने जलाया कैंडल, कर रहीं CBI जांच की मांग

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा समय हो चुका है लेकिन अब तक कई लोग और उनके फैंस यह मानने को तैयार नहीं हैं कि यह एक आत्महत्या है.

सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने के बाद से मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है जिसे लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, उनके करीबी दोस्तों और घर पर काम करने वाले स्टॉफ से लेकर आखिरी फिल्म को-स्टार संजना संघी से भी पूछताछ की गई लेकिन अब तक केस में कोई मोड़ नहीं आया है.

जिससे उन्हें फैंस और करीबी नाखुश हैं और लगातार CBI जांच की मांग कर रहे हैं. इस मुहिम में कई एक्ट्रर्स भी जुड़े हुए हैं. इस बीच वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने लोगों से आग्रह किया था कि सुशांत को दिया जलाकर श्रद्धांजलि दें. इस मुहिम में सुशांत के फैंस के अलावा कई एक्टर्स ने भी हिस्सा लिया.

सुशांत के लिए दुआ मांग रही अंकिता, पोस्ट शेयर कर लिखीं यह बात.

इसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हुई और कैंडल जलाकर सुशांत को श्रद्धांजलि दी. इस तस्वीर को कंगना की टीम ने ट्विटर पर शेयर किया जिसके कैप्शन में हैशटैग #CandleForSSR का यूज किया.

लोग लगातार सुशांत के मर्डर मस्ट्री को सुलाझाने के लिए CBI जांच की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार डिजनी पर रिलीज होने वाली है.

ट्रेंडिंग न्यूज़