नीतू कपूर बनी हेयर स्टाइलिस्ट, बेटी रिद्धिमा ने कहा ‘THANKS MOM’

रणबीर कपूर की तरह मॉम नीतू ने भी हेयर कटिंग में हाथ आजमाया . लॉकडाउन के बीच नीतू कपूर ने बेटी रिद्धिमा को नया लुक दिया. बता दें कि आलिया भट्ट, कृति सेनन सभी शॉर्ट हेयर लुक करवा चुकी हैं और इसी के साथ लगता है कि इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस में शॉर्ट हेयर लुक का ट्रेंड चल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2020, 03:23 PM IST
    • रिद्धिमा ने अपने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की
    • रणबीर कपूर भी बन चुके हैं आलिया के हेयरस्टाइलिस्ट
नीतू कपूर बनी हेयर स्टाइलिस्ट, बेटी रिद्धिमा ने कहा ‘THANKS MOM’

मुंबई: लॉकडाउन में हर कोई घर में ही बाल काटने का एक्सपेरिमेंट करता नज़र आ रहा है. खासकर बॉलीवुड में शॉर्ट हेयर लुक का ट्रेंड चल निकला है. आलिया भट्ट के बाद अब उनकी होने वाली ननद यानी रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने भी घर में ही हेयर कट लिया है. और यह हेयर कट किसी और ने नहीं बल्कि रिद्धिमा की मॉम नीतू कपूर ने ही दिया है जिसका खुलासा खुद रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में किया.

रणबीर की बहन रिद्धिमा ने अपने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो कि इस समय वायरल हो रही है. रिद्धिमा ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘जब आपकी मॉम हेयर कट करने में एक्सपर्ट हों, थैंक्स मॉम’. रिद्धिमा अपने नए लुक से काफी खुश भी नजर आ रही हैं.

मिस वर्ल्ड बनी ‘वंडर वुमन’, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

रिद्धिमा कपूर इन दिनों मुंबई में अपनी मॉम के साथ रह रही हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद लॉकडाउन के बीच रिद्धिमा मुंबई पहुंची थीं. हालांकि लॉकडाउन के कारण रिद्धिमा अपने पापा ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई थीं.

रणबीर कपूर भी बन चुके हैं आलिया के हेयरस्टाइलिस्ट
बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर भी अपनी लेडी लव के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बन चुके हैं. आलिया ने अपने नए लुक की फोटो जब शेयर की थी तो हर तरफ बस इसी बात की चर्चा रही कि रणबीर कपूर ने ही आलिया का हेयर कट किया है.

फिर बाद में खुद करण जौहर ने इंस्टा लाइव में इस बात पर मुहर लगा दी थी कि लॉकडाउन में आलिया भट्ट के शॉर्ट हेयर लुक का क्रेडिट रणबीर कपूर को ही जाता है.

ट्रेंडिंग न्यूज़