Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने रचा इतिहास, दो बार फाइनलिस्ट बनने वाली पहली खिलाड़ी

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का रविवार रात फिनाले होने वाला है. घर में पुराने प्रतिभागियों के साथ एंट्री लेने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो की फाइनलिस्ट (Bigg Boss 14 Finale) बन इतिहास रच दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 21, 2021, 05:04 PM IST
  • क्या बिग बॉस 14 की ट्रॉफी मिलेगी राखी को?
  • बिग बॉस में राखी ने रच दिया इतिहास
Bigg Boss 14 Finale: राखी सावंत ने रचा इतिहास, दो बार फाइनलिस्ट बनने वाली पहली खिलाड़ी

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फाइनल 21 फरवरी को होने जा रहा है. पांच फाइनलिस्ट में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी शामिल है. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राखी शो के फिनाले में पहुंची है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 1 में भी बतौर प्रतिभागी हिस्सा ले चुकी हैं. राखी ने सीजन 1 में भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और सीजन 14 में भी राखी का जलवा बरकरार है. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सीजन 14 के फाइनलिस्ट हैं.

ये भी पढ़ें-

वहीं सीजन 1 में राखी के अलावा राहल रॉय, मॉडल कैरोल, रवि किशन शो के फाइनलिस्ट बने थे. जिनमें राहुल रॉय (Rahul Roy) ने ट्रॉफी अपने नाम की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने सीजन 14 में पुराने कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली. एक-एक कर जहां पुराने प्रतिभागी नॉमिनेट होते गए वहीं राखी ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली. बिग बॉस दर्शकों को राखी ने जमकर एंटरटेन किया. राखी की अजीबोगरीब हरकतों ने लोगों को खूब हंसाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने रचा इतिहास
यहां तक कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उनकी बातों और हरकतों पर हंसते देखे गए. राखी के आते ही शो की टीआरपी में चार चांद लग गया. बता दें कि राखी ने बिग बॉस में आकर इतिहास रच दिया है. राखी पहली ऐसी सदस्य हैं जो दो बार फाइनलिस्ट बनी हैं.

इतना ही नहीं अब तक शो में हर सीजन में जितने भी पुराने प्रतिभागियों ने एंट्री ली है, उसमें राखी पहली है जिसने फाइनल में अपनी जगह बनाई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़