मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की रिजल्ट की घोषणा हो चुकी है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो की विजेता बनीं तो वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दूसरे स्थान पर रहें. इन दो कंटेस्टेंट को शुरुआत से ही शो के मजबूत दावेदार के रूप में देखा जा रहा था.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लेकिन शो के फाइनल में दो ऐसे भी चेहरे पहुंचे जिसे फाइनलिस्ट के तौर पर शायद ही किसी ने सोचा होगा. वो दो लोग हैं राखी सावंत और निक्की तंबोली. राखी ने बिग बॉस 14 में बीच सीजन बतौर चैलेंजर एंट्री ली, शो में पहुंचते ही राखी (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया.



राखी ने न सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन किया बल्कि कई जगहों पर उन्हें रूलाया भी. राखी की अजीबोगरीब हरकतों को देख हर कोई हंसने को मजबूर हो जाता था. राखी कभी अभिनव शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार करती तो कभी अपनी पूरी बॉडी पर अभिनव का नाम लिख लेती. 


ये भी पढ़ें-Rubina Dilaik बनीं शो की विजेता, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड.


इतना ही नहीं राखी कभी जूली बनती तो कभी खुद पर भूत का साया बताकर घरवालों को डरा देती. राखी ने न सिर्फ दर्शकों का बल्कि घर के सभी प्रतिभागियों और बिग बॉस का भी खूब मनोरंजन किया. राहुल के साथ जहां राखी ने साढ़े तीन फेरे लिए तो बिग बॉस को मसाज दिया.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बिग बॉस के घर में राखी ने गाने गा कर भी लोगों को खूब गुदगुदाया. इस पूरे सफर के दौरान राखी ने लोगों को हंसाकर खुद को कई दफा जोकर बताया लेकिन आज राखी के फैंस उन्हें एक जोकर नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट क्वीन बता रहे हैं.


ये भी पढ़ें-हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?.


राखी की बातों और हरकतों पर शो के होस्ट सलमान खान भी खूब ठहाके लगाते नजर आएं. इसके अलावा शो में पहुंचने वाला हर गेस्ट का राखी ने खूब मनोरंजन किया.


राखी के सपोर्ट में लोग जमकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलाते नजर आए. हालांकि राखी ने शो के फिनाले में पहुंचकर खुद ही से 14 लाख रुपये लेकर घर छोड़कर निकल गईं. लेकिन राखी ने सीजन 14 से जितना लोगों का मनोरंजन किया उसे हर बिग बॉस प्रेमी याद रखेगा.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.