Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनल रिजल्ट की घोषणा बीती रात हो चुकी है. जहां रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो की विजेता घोषित की गईं तो वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) दूसरे स्थान पर रहें. राहुल के फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए मुहिम चला रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 09:04 AM IST
  • राहुल के फैंस चला रहे हैं सोशल मीडिया पर मुहिम
  • शो तो नहीं लेकिन देश का दिल जीत ले गए राहुल
Bigg Boss 14: हार के जीतने वाले को Rahul Vaidya कहते हैं, जानिए क्यों?

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फाइनल हो चुका है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली लेकिन बिग बॉस में दूसरे स्थान पर रहे राहुल वैद्य को लेकर फैंस अभी भी ट्विट करते नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

21 फरवरी को देर रात शो के होस्ट सलमान खान (Salamn Khan) ने बिग बॉस के विनर की घोषणा की. आखिर दो में रुबीना और राहुल बचे और जिसमें रुबीना के सर बिग बॉस का ताज सजा. वहीं बस जीत से एक कदम पीछे रहने वाले सिंगर राहुल वैद्य को भी जनता से भरपूर प्यार मिला.

ये भी पढ़ें-Rubina Dilaik बनीं शो की विजेता, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रेंड.

शो के खत्म होने के बाद भी सोशल मीडिया पर राहुल (Rahul Vaidya)  के फैंस उनके लिए ट्वीट कर ट्रेंड चला रहे हैं. राहुल के फैंस "PROUD OF YOU RAHUL VAIDYA" की मुहिम चला रहे हैं. बता दें कि सीजन 14 में ज्यादातर ऐसे सेलिब्रिटी पहुंचे थे जो टीवी का जाना माना चेहरा थे. 

वहीं राहुल एक सिंगर होने के नाते पर्दे से दूर थे. लेकिन जिस तरह से राहुल ने बिग बॉस का पूरा सफर तय किया उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया. भले ही राहुल को ट्रॉफी नहीं मिली पर जनता का प्यार बेशुमार मिला है. यहीं वजह है कि एक बार बिग बॉस को छोड़ कर जाने के बाद भी राहुल को शो में दोबारा बुलाया गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने रचा इतिहास, दो बार फाइनलिस्ट बनने वाली पहली खिलाड़ी.

टॉप 3 फाइनलिस्ट
बिग बॉस का शो बहुत ही चौंकाने वाला रहा. जहां रुबीना, राहुल के अलावा अली गोनी को फाइनलिस्ट के तौर पर देखा जा रहा था तो वहीं अली को पीछा छोड़ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाई. वहीं आइटम गर्ल राखी सावंत ने सबसे पहले 14 लाख रुपये लेकर शो के फाइनल की रेस से बाहर निकल गईं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़