मुंबई में समुद्र की सफाई करते नजर आएं एक्टर रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा को उनकी अदाकारी के लिए हर कोई पसंद करता है लेकिन रणदीप सोशल चीजों पर बोलने के अलावा पर्यावरण के लिए भी काम करते नजर आते हैं. रणदीप हुड्डा मुंबई में बिच की सफाई करते नजर आएं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2020, 06:10 PM IST
    • पर्यावरण कार्यकर्ता अफरोज शाह के साथ की सफाई
    • समुद्रों की सफाई करते दिखें रणदीप
मुंबई में समुद्र की सफाई करते नजर आएं एक्टर रणदीप हुड्डा

मुंबई: फिल्म सरबजीत एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपने अभिनय से दर्शकों का हर बार दिल जीता है. रणदीप कम लेकिन क्वालिटी फिल्मों में नजर आते हैं.

आज रणदीप पर्यावरण कार्यकर्ता अफरोज शाह के साथ नजर आएं. मुंबई में भारी बारिश की वजह से समुद्रों के किनारे काफी गंदगी जमा हो गई है उसी की सफाई के लिए रणदीप अफरोज और बाकी सफाई कर्मचारियों के साथ नजर आएं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hats off to them for doing this  Randeep Hooda steps out with environment activist Afroz Shah to help safai karamcharis in cleaning a beach in Mumbai... of course while taking all precautions in middle of heavy rain and this pandemic  FOLLOW  @voompla INQUIRIES @ppbakshi . #voompla #bollywood #randeephooda #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि बारिश के वजह से समुद्रों के आस पास जाना फिलहाल सुरक्षित नहीं है लेकिन एक्टर ने सब चीजों का ध्यान रखते हुए सफाई को अंजाम दिया. यह पहली बार नहीं है जब रणदीप मुंबई में समुद्र के किनारे सफाई करते देखे गए. इससे पहले भी रणदीप गणेश पूजा के बाद समुद्रों में बहाए जाने वाली मूर्तियों की सफाई करते देखे जा चुके हैं.

अपना बयान दर्ज करवाने संजय लीला भंसाली पहुंचे बांद्रा पुलिस स्टेशन

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप बॉलीवुड फिल्म लव आज कल 2 में नजर आएं वहीं हालही में हॉलीवुड फिल्म एक्सटेंशन रिलीज हुई जिसमें लोगों ने रणदीप की काम की जमकर तारीफ की. इसके अलावा आगामी फिल्मों की बात करें तो मर्द और अनफेयर एंड लवली शामिल है.

ट्रेंडिंग न्यूज़