मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मजबूती के साथ सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं. अंकिता भी सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रही हैं और वहीं दूसरी ओर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chkraborty) की गिरफ्तारी के बाद अंकिता का पोस्ट करना कई लोगों को पसंद नहीं आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन लोगों में रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का नाम शामिल है. पहले अंकिता का बिना नाम लिए और बाद में नाम के साथ शिबानी ने अंकिता पर कई तरह से निशाना साधा. सुशांत पर अंकिता के बोलने को शिबानी ने 2 मिनट का फेम पाने की चाह बताई. जिसपर अंकिता ने लंबे-चौड़े पोस्ट से शिबानी को जवाब दिया और देखते ही देखते कई टीवी सितारे अंकिता के सपोर्ट में उतर आए.


कंगना के सपोर्ट में शमिता शेट्टी, कहा लोकतंत्र की हत्या, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.


इन्हीं में से अंकिता की दोस्त रश्मि देसाई ने भी अंकिता को समर्थन करते हुए लिखा कि अंकिता लोखंडे तुम एक बड़ी स्टार हो और लोगों ने तुम्हें तु्महारे हर अवतार को सराहा है. अंकिता लोखंडे तुम्हें उनलोगों को यह साबित करने की जरूरत नहीं है, जो तुम्हारे लिए कोई अहमियत नहीं रखते. इसके साथ ही रश्मि ने अंकिता को इस पोस्ट में #ILOVEYOU भी लिखा है.



बता दें कि अंकिता और रश्मि काफी पुराने दोस्त है और सोशल मीडिया पर दोनों के साथ में कई तस्वीरें भी देखी जा सकती है. वहीं रश्मि के अलावा काम्या पंजाबी, हिना खान, करणवीर बोहरा ने भी सपोर्ट किया.