मुंबई: सलमान ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे' की शूटिंग वक्त से पहले ही पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने ही अपने फैन्स को दी है. वहीं माना जा रहा है कि ऐसे में अब जल्द फिल्म की रिलीज़ डेट भी सामने आ सकती है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने 2 अक्टूबर से अपनी फिल्म 'राधे यॉर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग शुरू की थी. और अब सलमान ने ही अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया, जो देखने पर फिल्म के आखिरी सीन के शूट से जुड़ा लग रहा है. वीडियो में सलमान खान मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं. साथ ही सलमान माइक लेकर कह रहे हैं 'रैप फॉर राधे'. इस वीडियो में सलमान अपने साथ काम करनेवाली टीम को थैंक्यू कहते भी दिख रहे हैं. सलमान ने इसी के साथ लिखा है, 'And it’s a wrrrap! #Radhe'. 


हिना के लिए 'सावरिया' बने राहुल, टावल में किया डांस!, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.


तय समय से पहले पूरी हुई शूटिंग
बता दें कि सलमान खान ने अपनी इस एक्शन थिलर फिल्म की शूटिंग तय वक्त से पहले ही पूरी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिर तक चलनी थी, लेकिन सलमान खान की टीम ने इसे तय समय से पहले पूरा कर लिया. शूटिंग जल्द पूरी होने की वजह तीन लोकेशन्स पर अलग अलग टीमों के साथ शूटिंग करने के आईडिया को माना जा रहा है. कोरोना की वजह से हर सेट पर छोटी-छोटी यूनिट के काम करने के नियम के तहत ये फैसला लिया गया था. वहीं माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट अब 2 हफ्तों में सामने आ सकती है.


"राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" में सलमान खान और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका हैं. वहीं जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा हैं. इस फिल्म को सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234