हिना के लिए 'सावरिया' बने राहुल, टावल में किया डांस!

बिग बॉस 14 के चर्चे हर दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं. खासकर सिद्धार्थ शुक्ला का तूफानी सीनियर वाला अवतार तो फैंस को बेकाबू करता है. लेकिन इस बार तो घर के अंदर टास्क में कोई और बेकाबू हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2020, 05:35 PM IST
    • हिना के लिए राहुल ने की रोमांटिक शायरी
    • राहुल वैद्य का शर्टलेस डांस
हिना के लिए 'सावरिया' बने राहुल, टावल में किया डांस!

मुंबई: बिग बॉस 14 के चर्चे हर दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं. एक बार फिर टावल डांस को लेकर शो के प्रतिभागी राहुल वैद्य चर्चा में है.

राहुल वैद्य का शर्टलेस डांस

बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल वैद्य हिना खान के सामने सावरिया बने घूम रहे हैं. दरअसल इस बार बीबी हाउस के घरवालों को इम्यूनिटी पाने के लिए बीबी फार्म लैंड टास्क को जीतना है. हिना खान इस टास्क के दौरान फूलों की रानी यानी फ्लावर क्वीन बनी हुई हैं. और उसी टास्क में हिना को इंप्रेस करने के लिए राहुल वैद्य सिर्फ टावल पहनकर घर में घूमते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं हिना की खातिर राहुल वैद्य टॉवल डांस भी करते नज़र आने वाले हैं. और तो और राहुल हिना के लिए SRK का सिग्नेचर स्टेप भी करते दिखेंगे. इम्यूनिटी पाने के लिए राहुल टावल पहनकर ऐसे ठुमके लगाते नज़र आएंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला की तरह आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

सिनेमाघरों में री रिलीज को तैयार है ये पांच फिल्में, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी खबर.

हिना के लिए रोमांटिक शायरी
तूफानी सीनियर हिना खान को इंप्रेस करने के लिए राहुल वैद्य रोमांटिक शायरी सुनाते भी नज़र आएंगे. हिना खान को इंप्रेस करने के लिए राहुल वैद्य ने अतरंगी हरकतें की हैं. हिना खान को शर्टलेस होकर, टावल डांस करके राहुल की रिझाने की यह कोशिश कितनी कामयाब होती है, इसका पता तो आने वाले एपिसोड को देखकर ही चलेगा. लेकिन प्रोमो वीडियो को देखकर इतना कहा जा सकता है कि हिना खान को राहुल वैद्य का यह अंदाज़ थोड़ा तो पसंद आ रहा है.

बता दें कि बिग बॉस सीज़न 14 में अब तक राहुल वैद्य को ज्यादा नहीं देखा जा सका, लेकिन लगता है इस एपिसोड में राहुल वैद्य अपना नया ही साइड दर्शकों तक पहुंचाने वाले हैं. अब देखते हैं तूफानी सीनियर्स के टास्क में राहुल वैद्य कब तक टिक पाते हैं और इस हफ्ते की इम्यूनिटी किसके नाम होती है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़