मुंबई: जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई है. तब से ही सुशांत की मौत का कनेक्शन दिशा की मौत से है इसको लेकर दावे और खुलासे रोज़ हो रहे हैं. 8 जून को दिशा की मौत और फिर 6 दिन बाद सुशांत की मौत, एक दूसरे से जुड़े होने का इशारा करती आई है. क्योंकि मुंबई पुलिस ने दिशा और सुशांत दोनों की मौत को सुसाइड करार करने में जल्दबाज़ी दिखाई तो उसकी वजह से लोगों को इन दोनों ही मौतों में कनेक्शन महसूस हो रहा है.


दिशा मामले में पर सबसे बड़ी गवाही!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब दिशा की मौत के मामले में सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. जिसने इस मौत की गुत्थी को और पेचीदा कर दिया है. ताज़ा खुलासे में 8 जून की रात को लेकर सनसनीखेज़ दावा सामने आ रहा है. दरअसलस दिशा जिस बिल्डिंग से नीचे गिरी थी. उस बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के भाई ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस रात दिशा 14वीं मंज़िल से नीचे गिरी थी उस रात जो सिक्योरिटी गार्ड ड्यूटी पर मौजूद था, उसके भाई ने 8 जून की रात को लेकर EXPLOSIVE जानकारी दी है.


7 गाड़ियों से दिशा के घर कौन था आया?


दिशा सालियान की मौत पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है. दिशा की बिल्डिंग के गार्ड के भाई ने 8 जून को लेकर सनसनीखेज़ दावे किए हैं. 8 जून को दिशा की बिल्डिंग में 7 गाड़ियां आई थीं. रिपोर्ट्स का दावा है कि दिशा की मौत के बाद गेट की डायरी से छेड़छाड़ की गई. 8 जून की डायरी एंट्री के पन्ने फाड़े गए. 8 जून की सीसीटीवी फुटेज को हटाया गया.


बिल्डिंग के गार्ड के भाई ने बोला सच!


दिशा की मौत के बाद गार्ड को धमकी मिली थी. दिशा की मौत के बाद गार्ड को बदल दिया गया. बिल्डिंग के गार्ड के भाई का दावा है कि 8 जून का कोई रिकॉर्ड नहीं मिलेगा.


इस सनसनीखेज़ खुलासे ने दिशा मामले में मिस्ट्री को और बढ़ा दिया है. सुशांत की मौत से दिशा की मौत का कनेक्श है या नहीं अब इस पर CBI की जांच भी मुड़ती दिख रही है. सुशांत मामले की जांच के पार्ट 2 में CBI भी दिशा केस को खंगाल सकती है.


8 जून के सबूत मिटाने की कोशिश!


दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में आए सबूतों में बार बार दावा किया गया है कि दिशा ने 8 जून की रात सुशांत को फोन किया था और अब CBI इस बात को पुख्ता करेगी कि वाकई दिशा की मौत और सुशांत की मौत में कोई कनेक्शन है या नहीं, ताकि सुशांत की मौत के मामले को सही दिशा मिल सके.


दिशा की मौत पर सबसे बड़ा खुलासा!


रिपोर्ट्स का दावा है कि CBI जांच का पार्ट 2 नया एंगल EXPLORE करेगा. दिशा केस को CBI खंगालेगी और दिशा मामले में CBI अपनी जांच की चाबी लगाएगी. CBI पता करने की कोशिश करेगी कि उससे सुशांत मामला खुलता है या नहीं. CBI दूसरे हिस्से की जांच 7 दिन के लिए करेगी. ये 7 दिन सुशांत मामले को नई दिशा दे सकते हैं.


अब देखना ये है कि मीडिया में सामने आ रही जितनी भी गवाही हैं. उनका केस से वाकई में कोई लेना देना है या नहीं इस पर CBI किस तरह से जांच करती है. लेकिन सुशांत और दिशा के हत्यारों का काउंटडाउन शुरू हो गया है.


इसे भी पढ़ें: आदत से मजबूर हैं अनुराग कश्यप, कभी JNU तो कभी लव जिहाद और अब 'रेप'


इसे भी पढ़ें: Bollywood Drugs Gang: सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन भेजने की तैयारी में NCB