ऋतिक के परिवार के साथ सुजैन ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेट

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान को तलाक लिए काफी टाइम हो गया पर ये कपल कभी पूरी तरह अलग नहीं हुए और इस बात को ऋतिक की न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें साबित कर रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2020, 06:45 PM IST
    • न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए ऋतिक परिवार संग पहुंचे फ्रांस
    • सुजैन खान के साथ किया नए साल का आगाज
 ऋतिक के परिवार के साथ सुजैन ने किया न्यू ईयर सेलिब्रेट

मुंबई: न्यू ईयर के मौके पर सारे सेलिब्रिटी छुट्टियां मनाते देखे गए. किसी न समुद्र के किनारे वेकेशन एंज्वॉय किया तो किसी ने बर्फ की वादियों का मजा लिया. इन्हीं सब के बीच एशिया के दशक के सबसे सेक्सिएस्ट स्टार ऋतिक रोशन भी अपनी पूरी फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए फ्रांस पहुंचे.

फिल्म मलंग में दिशा और आदित्य का पानी वाला किस, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

इस मौके पर ऋतिक का पूरा परिवार था पर खास बात यह थी कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान भी उनके साथ थी. ऋतिक और सुजैन की कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिली. सुजैन के अलावा ऋतिक के माता-पिता पिंकी रोशन और राकेश रोशन, बहन सुनैना, कजिन एहसान और पश्मीना व बच्चे रेहान और रिदान दिखें. ऋतिक और सुजैन ने काफी संजीदगी से तलाक लिया था और रिश्ते को खत्म किया था लेकिन दोनों ने पति-पत्नी के रिश्ते को खत्म कर दिया था लेकिन हमेशा एक अच्छे दोस्त बने रहें. सुजैन को देखकर बिल्कुल भी नहीं लगा कि अब वह उस फैमिली का हिस्सा नहीं हैं, सुजैन ने वेकेशन की तस्वीरें भी फैमिली मेंबर की तरह शेयर की. तस्वीरों के साथ सुजैन ने लिखा द मॉर्डन फैमिली-2. सुजैन का यह कैप्शन खूब ट्रेंड कर रहा है. 

नोरा ने फिल्म से परिणीति चोपड़ा को किया रिप्लेस, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

ऋतिक ने भी पूरी फैमिली के साथ-साथ सुजैन की तस्वीरें भी शेयर की. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि दोनों आज भी एक-दूसरे की कंपनी काफी एंज्वॉय करते हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़