मुबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो साझा करती हैं. हाल ही में तापसी ने ताहिर राज भसीन के साथ एक फोटो शेयर की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तापसी ने की रोमांटिक फोटो शेयर



तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में तापसी के साथ एक्टर ताहिर राज भसीन नजर आ रहे हैं. ये फोटो काफी रोमांटिक है. जैसा कि आप देख सकते हैं कि तस्वीर में ताहिर राज तापसी की गोद में सिर रखकर बैठे हुए हैं और तापसी ने ताहिर के सिर पर अपना सिर रखा हुआ है.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss: शो में Abhinav Shukla ने ली एंट्री, Rubina से करेंगे दोबारा शादी!


फोटो के साथ लिखा कैप्शन


इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए तापसी (Taapsee Pannu)  ने लिखा सत्य के लिए, ये पहली नजर का प्यार था. और मैं... मैं बहुत भाग चुकी थी. अब बस पांव टिकाना चाहती थी. जिंदगी से मार खाने की हमें आदत हो गई थी. इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया. चलिए आग और बर्फ की दुनिया में प्रवेश करते हैं. 


ये भी पढ़ें- Dia Mirza ने रचाई शादी, लाल जोड़े में लग रही थीं बेहद खूबसूरत


बताया फिल्म में अपने किरदार का नाम



फोटो और कैप्शन को देख फैंस समझ चुके हैं कि तापसी और ताहिर की अपकमिंग फिल्म एक ट्रैजिक लव स्टोरी होगी. साथ ही तापसी ने हैश टैग्स के जरिए बताया कि फिल्म में उनके नाम सवि होगा और ताहिर का नाम सत्य होगा. यह फोटो साशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर को एक घंटे में एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है.  


ये भी पढ़ें-  लेटेस्ट शूट में दिखा Ananya Panday का ग्लैमरस अवतार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.