रिया के सपोर्ट में ट्वीट करना पड़ रहा तापसी पन्नू को महंगा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की केस CBI के हाथों में है लेकिन इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) लगातार सवालों के घेरे में हैं. लोग रिया को ही सुशांत केस में मुख्य आरोपी के तौर पर देख रहे हैं पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने रिया को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2020, 01:13 PM IST
    • थप्पड़ एक्ट्रेस ने दिया रिया का साथ
    • ट्रोलर्स के निशाने पर तापसी
    • रिया चक्रवर्ती को बताया जा रहा है मुख्य आरोपी
रिया के सपोर्ट में ट्वीट करना पड़ रहा तापसी पन्नू को महंगा

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनके फैंस और करीबी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर सवाल उठा रहे हैं. 

रिया सवालों के घेरे में तब आईं जब सुशांत के पिता केके सिंह ने ही उनपर कई गंभीर आरोप लगाया. केके सिंह ने रिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सुशांत का साथ तब छोड़ दिया जब उनके पैसे कम हो गए और वह मुश्किल में थे. इतना ही नहीं केके सिंह ने रिया पर यह भी आरोप लगाया है कि वह उनके बेटे सुशांत को दवा के नाम पर जहर देती थी और वहीं उनके हत्या की आरोपी है.

रिया से CBI की तीसरे दिन की पूछताछ, जानिए क्या थे सवाल, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें यह खबर.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) भी रिया को झूठा और आरोपी बता रही हैं. जब से रिया ने इंटरव्यू दिया है श्वेता ने यह भी कहा कि रिया सुशांत और उनके परिवार की छवि खराब करना चाहती है. 

पर इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ट्वीट ने तहलका मचा दिया है. तापसी ने रिया के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'व्यक्तिगत तौर पर मैं न तो सुशांत को जानती हूं और न ही रिया को, लेकिन इतना जरूर जानती हूं कि न्यायपालिका से पहले किसी को दोषी साबित करना गलत है. कानून पर विश्वास करो.' 

लेकिन तापसी के इस ट्वीट के बाद वह भी अब सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़