मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. राखी की अजीबोगरीब हरकतों ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. लेकिन जैसे ही राखी शो से बाहर निकली, उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया जिसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खैर राखी की इस मुश्किल घड़ी में कई सेलिब्रिटी और उनके फैंस सपोर्ट कर रहे हैं. राखी के फैंस GWS JAYA SAWANT JI  के नाम से ट्वीटर पर ट्रेंड भी चला रहे हैं. अपनी मां की इस तस्वीर के तुरंत बाद राखी ने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ अपनी दो फोटो पोस्ट की.



इस पोस्ट को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा कि मेरा गॉड ब्रदर. राजाओं का राजा, एकमात्र सलमान खान. भगवान उनको सारी खुशी दें, उनकी सारी मुराद पूरी हो.


ये भी पढ़ें-एक्टर कुणाल खेमू ने शेयर किया अपनी डेडलिफ्ट वीडियो, बताया कैसे उठाए 150 किलो वेट.


राखी के इस पोस्ट के बाद ऐसा लगता है कि अपनी दरियादिली के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर सलमान खान उनकी मदद कर सकते हैं. शो के दौरान भी सलमान अकसर राखी का बचाव करते देखे गए थे. क्या इस बार भी सलमान राखी का साथ देंगे या देखने वाली बात है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.