नई दिल्ली: झारखंड (Jharkhand) के दुमका जिले में एक 16 वर्षीय किशोर (16 year old boy) की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. दरअसल, लड़के का गुनाह बस इतना था कि उसकी मोटरसाइकिल भैंस के एक झुंड से टकरा गई थी, इसके बाद कथित तौर पर चार लोगों ने उसे पीट-पीटकर मर डाला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, संताली टोला के कुरमाहाट का रहने वाला लड़का रविवार शाम फुटबॉल मैच देखकर बाइक पर तीन दोस्तों के साथ घर लौट रहा था. ठाठी गांव के पास लड़के की बाइक भैंस के झुंड से टकरा गई. इसके बाद लड़के ने भैंस के मालिक को मुआवजा देने की बात कही, जिस पर सहमति बन गई. लेकिन तभी वहां मौजूद चार लोगों ने किशोर पर हमला कर दिया और उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई.


पुलिस- दो दिन में हो जाएगी गिरफ्तारी
लड़के को कुछ स्थानीय लोग सरैयाहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भी ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक किशोर के साथ के लड़के घटनास्थल से भाग खड़े हुए. पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों ने आक्रोश में आकर सड़क जाम कर दी और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इस पर पुलिस ने उन्हें दो दिन के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया.


ये भी पढ़ें- शिवसेना Vs शिवसेना: उद्धव और शिंदे गुट की दशहरे पर बड़ी रैली, शक्ति प्रदर्शन के लिए क्यों चुना आज का दिन?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.