अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार भी हो गए तो तब भी होगा कांग्रेस से गठबंधन: AAP

AAP Congress alliance in Delhi: सौरभ भारद्वाज ने कहा कि AAP को जानकारी मिली है कि अगर पार्टी ने कांग्रेस के साथ बहु-राज्य गठबंधन किया तो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Feb 23, 2024, 11:18 AM IST
  • दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज बोले- केजरीवाल इस हफ्ते होंगे गिरफ्तार
  • भारद्वाज बोले- BJP, आप और कांग्रेस के एक साथ आने से डरती है
अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार भी हो गए तो तब भी होगा कांग्रेस से गठबंधन: AAP

AAP Congress alliance in Delhi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस सप्ताह गिरफ्तार किया जाएगा. यह बात दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कही. इस दौरान उन्होंने एक बड़ा ऐलान करते हुए यह भी कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ AAP का गठबंधन सही रास्ते पर है और वे जांच एजेंसियों से डरते नहीं हैं.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, सौरभ भारद्वाज ने कहा कि AAP को जानकारी मिली है कि अगर पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के साथ बहु-राज्य गठबंधन किया तो अगले दो से तीन दिनों में केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

भारद्वाज ने कहा, 'हमें बताया गया कि जैसे ही आप कांग्रेस के साथ बहु-राज्यीय गठबंधन करेगी, अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शाम या कल तक अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने का नोटिस दिया जाएगा.'

भाजपा पर निशाना साधते हुए भारद्वाज ने कहा कि पार्टी आप और कांग्रेस के एक साथ आने से डरी हुई है. AAP ने कहा कि केजरीवाल गिरफ्तार भी हुए तो दोनों पार्टियां साम आएंगी और दोनों पार्टियों की बातचीत फाइनल होने वाली हैं और जल्द आधिकारिक तौर पर ऐलान हो जाएगा.

सत्यपाल मलिक का मामला उठाया
दिल्ली के मंत्री ने कहा, 'आप-कांग्रेस जहां भी साथ आएंगी, वहां बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी... जो लोग 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे हैं, वे किसी पुराने पूर्व राज्यपाल के यहां छापा नहीं लगवाते. जब हार से डरता है वही ऐसे फैसले लेता है.'

बता दें कि बीते दिन गुरुवार को CBI ने 2,200 करोड़ रुपये की किरू जलविद्युत परियोजना में भ्रष्टाचार के मामले में जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक के परिसरों की तलाशी ली.

आप सांसद और पार्टी महासचिव संदीप पाठक ने कहा कि भाजपा ने अपनी राजनीतिक रणनीति फिर से तैयार की है और वह आप और कांग्रेस के गठबंधन से परेशान है.

पाठक ने कहा, 'भाजपा कांग्रेस-आप गठबंधन से परेशान है. ईडी का अवैध नोटिस काम नहीं कर रहा है, इसलिए सीबीआई के जरिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. अगर अरविंद केजरीवाल गिरफ्तार हुए तो सुनामी आ जाएगी.'

हाल ही में ईडी ने केजरीवाल को सातवां समन जारी किया है, जिसमें उनसे अब हटाई जा चुकी उत्पाद शुल्क नीति पर पूछताछ के लिए 26 फरवरी को पेश होने को कहा गया है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़