ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर 58 साल के थे. हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2021, 05:22 PM IST
  • राजीव कपूर का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है
  • उनके अनाचक इस तरह जाने से पूरा कपूर परिवार सदमे में है
ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव कपूर का निधन

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के छोटे भाई राजीव कपूर (Rajiv Kapoor Death) का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया है. वह 58 साल के थे. रणधीर कपूर ने इस दुखद खबर को कन्फर्म करते हुए कहा, "मैंने अपना सबसे छोटा भाई राजीव खो दिया है. वह अब इस दुनिया में नहीं हैं. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर बचा नहीं सके."

करीबी अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

बताया जा  रहा है कि राजीव को मुंबई के चेम्बूर में दिल का दौरा पड़ा. इसके बाद उन्हें करीबी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स से उन्हें मृत घोषित कर दिया. राजीव को जिस समय दिल का दौरा पड़ा उस दौरान उनके सबसे बड़े भाई रणधीर कपूर उनके पास ही मौजूद थे. राजीव कपूर का इस तरह अचानक जाना परिवार के साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा सदमा है.

कपूर परिवार के लिए बड़ा झटका

गौरतलब है कि पिछले साल ही ऋषि कपूर का निधन हुआ था. ऐसे में अचानक अब राजीव का अचानक जाना कपूर खानदान के लिए बड़ा झटका है. राजीव कपूर, राज कपूर के सबसे छोटे बेटे थे, जिन्हें घर में प्यार से चिम्पू के नाम से भी पुकारा जाता था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

ऋषि कपूर के पत्नी नीतू कपूर ने भी राजीव कपूर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उनके निधन की पुष्टि कर दी है.

'राम तेरी गंगा मैली' से शुरू किया था करियर

बता दें कि राजीव कपूर ने इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत राज कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से की थी. इसके बाद वह 'प्रेमग्रंथ', 'आसमान' , 'लवर बॉय', 'एक जान हैं हम' और 'हम तो चले परदेस' जैसी फिल्मों में भी नजर आए। वह 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'आ अब लौट चलें' प्रोड्यूस भी कर चुके हैं।

.Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़