अखिलेश बोले- सोशल मीडिया पर बीजेपी के 'ई रावण' बैठे हैं, भाजपा का पलटवार

अखिलेश यादव के इस बयान का जवाब देते हुए यूपी भाजपा सोशल मीडिया प्रमुख अंकित सिंह चंदेल ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया.  

Written by - Tushar Srivastava | Last Updated : Sep 17, 2021, 08:25 PM IST
  • जानिए बवाल की असली वजह
  • अगले साल होने हैं विधानसभा के चुनाव
अखिलेश बोले- सोशल मीडिया पर बीजेपी के 'ई रावण' बैठे हैं, भाजपा का पलटवार

नई दिल्लीः कई राज्यों में होने वाले विधानसभा का चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं की बयानबाजी चरम पर है. उत्तर प्रदेश में भी कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने हैं. यहां इस चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. इसी बीच सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने विश्वकर्मा पूजा के दौरान  यूपी भाजपा के सोशल मीडिया पर जमकर हमला बोला. अखिलेश ने कहा की अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में BJP के " ई-रावण " बैठे हैं.

बीजेपी ने किया पलटवार
अखिलेश यादव के इस बयान का जवाब देते हुए यूपी भाजपा सोशल मीडिया प्रमुख अंकित सिंह चंदेल ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया. अंकित सिंह चंदेल ने अपने ट्विटर हैंडल से अखिलेश यादव को टैग करते हुए लिखा की भाजपा सोशल मीडिया को ई-रावण बताने वाले @yadavakhilesh ये बताएं कि अब्बाजान की लंका जैसी पार्टी पर, खुद कैसे रावण की भांति कब्जा जमाया है .अक्ललेश जी 'लंका सा कोटु समुद्र सी खाई, तिह सपा घर खबरि न पाई' यही आपका भविष्य है .

सपा कार्यालय पहुंचे थे अखिलेश
आपको बता दें की अखिलेश यादव विश्वकर्मा पूजा के लिए समाजवादी पार्टी कार्यालय पहुंचे थे जहा उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर व्यक्ति का अपमान किया है और इसने पहले की किसी भी सरकार की तुलना में अधिक झूठ बोला है . छह महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार का सफाया हो जाएगा . 

ये भी पढ़ेंः भारत पर भी होगा अफगान की घटनाओं का असर, SCO समिट में बोले पीएम मोदी

यह बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित अखिल भारतीय विश्वकर्मा महासभा के कार्यक्रम के दौरान कहीं . अखिलेश यादव यहां मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे . अखिलेश ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला . हालांकि ये कोई पहला मामला नही है जब सपा और भाजपा में सोशल मीडिया पर  वार पलटवार न हुआ हो.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़