हैदराबाद रेप केस: भागने की कोशिश कर रहे चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गये

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. यह एनकाउंटर नेशनल हाइवे-44 के पास हुआ. पुलिस ने जानकारी दी कि जब इन सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाया गया तो इन्होंने भागने की कोशिश की और पुलिस की गोली से मारे गये. 

 हैदराबाद रेप केस: भागने की कोशिश कर रहे चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गये

हैदराबाद: तेलंगाना दुष्कर्म के चारों आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया . शमशाबाद के डीसीपी प्रकाश रेड्डी के मुताबिक, पुलिस आरोपियों को लेकर उस अंडरब्रिज पर पहुंची थी, जहां उन्होंने महिला को पेट्रोल डालकर जलाया था. पूछताछ और घटना को रीक्रिएट करने के दौरान आरोपी खुद को छुड़ा कर भागने लगे और उन्होंने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग भी की.आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें चारों आरोपी मारे गए.

भगवान ने कानून से पहले आरोपियों को सजा दी

तेलंगाना के कानून मंत्री ए इंद्राकरण रेड्डी ने मीडिया से कहा कि भगवान ने कानून से पहले सजा दे दी आरोपियों को. उनके साथ जो हुआ उसे देख कर पूरा हिंदुस्तान खुश है. टीवी में हमने देखा कि आरोपी पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रही थी. जो हुआ अच्छा हुआ.

महिला डॉक्टर के साथ दरिंदों ने की थी बर्बरता

बता दें कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया गया था. महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर पंक्चर हो गई थी. जब वह स्कूटी पार्क कर रही थी, तभी चारों दरिंदों ने हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद चारों आरोपियों ने डॉक्टर के साथ दरिंदगी की और गला दबाकर हत्या कर दी थी. इसके बाद रेप पीड़िता के शव को जला दिया गया था